बिहार : महिला को हिरासत में लेने गई पुलिस पर पथराव, ग्रामीणों ने थानेदार से की गाली-गलौज, गाड़ी भी तोड़ी

बिहार : महिला को हिरासत में लेने गई पुलिस पर पथराव, ग्रामीणों ने थानेदार से की गाली-गलौज, गाड़ी भी तोड़ी

SARAN : बिहार के सारण जिले में बैंक डकैती मामले में पूछताछ के लिए महिला को हिरासत में लेने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस के साथ धक्का-मुक्की, गाली-गलौज और फिर पथराव भी किया गया. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने पुलिस जीप भी तोड़ डाली. ग्रामीणों का गुस्सा देखकर थानेदार समेत सभी पुलिसकर्मियों को जान बचाकर भागना पड़ा. 


दरअसल, पहले हुए बैंक डकैती केस को लेकर सोनपुर पहाड़ी चक की एक महिला को सोनपुर पुलिस पूछताछ के लिए पुलिस जीप पर बिठाकर थाना पर बुलाकर ले आई. इसी बीच ग्रामीण आक्रोशित हो गए. आक्रोशित ग्रामीणों ने पहलेजा सोनपुर निचली सड़क को जाम कर दिया. सड़क जाम होने की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष खुद पुलिसकर्मी के साथ उक्त महिला को पुलिस जीप में बैठाकर पहाड़ी चक पहुंचे. 


पुलिस को देखते ही ग्रामीण और आक्रोशित हो गए. आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि सोनपुर पुलिस बिना महिला कॉन्स्टेबल के जबरन उक्त महिला को उठा कर थाना ले गई. वहीं कुछ लोगों का कहना था कि इस महिला का बैंक डकैती से कुछ लेना-देना नहीं. इसी बीच कुछ शरारती तत्वों ने पुलिस के साथ गाली गलौज और धक्का-मुक्की शुरू कर दी. 


कुछ देर बाद जब थानाध्यक्ष ने मामला शांत कराने की कोशिश की तो ग्रामीण और आक्रोशित हो गए. इसी में कुछ लोगों ने पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. मौके की नजाकत को समझते हुए थानाध्यक्ष भागकर पुलिस जीप पर बैठ कर भागने लगे. भागने के क्रम में पुलिस गाड़ी पर पीछे से ग्रामीणों ने पथराव भी किया.