महिला को अपने से 10 वर्ष छोटे युवक से हुआ प्यार, दो में से एक बच्चे को लेकर प्रेमी के साथ फरार

महिला को अपने से 10 वर्ष छोटे युवक से हुआ प्यार, दो में से एक बच्चे को लेकर प्रेमी के साथ फरार

SITAMARHI: इस वक़्त कि बड़ी खबर सीतामढ़ी से आ रही है, जहां रीगा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। हैरानी की बात यह है कि महिला अकेले नहीं बल्कि बच्चे को लेकर प्रेमी के साथ भागी है। महिला के तीन बच्चे है। जिसमें से महिला एक बच्चे को कर फरार हो गई।


बताया जाता है कि 32 वर्षीय शादीशुदा महिला को अपने से 10 वर्ष छोटे युवक से प्यार हो गया। प्यार इस तरह परवान चढ़ा की न ही उसने अपने पति के बारे में सोचा और न ही अपने अन्य दो बच्चों के बारे में। महिला प्रेमी के अपने 3 वर्षीय बच्चे को लेकर भाग गई। इसके बाद पीड़ित पति अपनी पत्नी और बच्चे की बरामदगी के लिए थाने में गुहार लगा रहे हैं।


यह घटना सीतामढ़ी जिले के रीगा की बताई जा रही है। महिला के पति ने पूर्वी चंपारण के पताही थाना अंतर्गत चंपापुर गांव के मंटू यादव पर अपनी पत्नी को भगाने का आरोप लगाया है। पीड़ित पति ने आपने आवेदन में कहा है कि मेरी पत्नी का मंटू से प्रेम प्रसंग चलता था 2 दिन पहले पत्नी बच्चे को लेकर अपने मामा के घर गए थे। इसी बीच महिला अपने दो बच्चों को घर में छोड़कर और एक 3 वर्षी के बेटे को लेकर मंटू यादव के साथ फरार हो गई। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पीड़ित पति के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। महिला को जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा।