महिला का रेप करते पकड़ा गया दारोगा, लोगों ने बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

महिला का रेप करते पकड़ा गया दारोगा, लोगों ने बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

DESK : एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल विधवा महिला का बलात्कार करते एक दारोगा को पकड़ा गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने आरोपी दारोगा को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है.


घटना पंजाब के बठिंडा जिले की है, जहां एक दारोगा को विधवा महिला के साथ दुष्कर्म करते लोगों ने पकड़ लिया. आरोपी दारोगा का नाम गुरिंदर सिंह बताया जा रहा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी मिली है कि आरोपी दारोगा गुरिंदर सिंह ने पीड़ित महिला के बेटे पर नशा तस्करी का मामला दर्ज किया था. इसके बाद महिला की मदद करने की एवज में एएसआई दुष्कर्म कर रहा था.


आरोपी दारोगा गुरिंदर सिंह जब महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था तो वहां स्ताहनीय लोग आ धमके. आरोपी गुरिंदर सिंह लोगों को देख मुंह छिपाने और रोने लगा. लेकिन तब तक लोगों ने मोबाइल में उसका वीडियो कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. थोड़ी देर बाद लोगों ने आरोपी एसआई को नथाना थाना पुलिस के हवाले कर दिया.


इस मामले में एसएसपी भूपेंद्र सिंह विर्क का कहना है कि आरोपित पुलिसकर्मी पर मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे नौकरी से बर्खास्त करने की सिफारिश विभाग को भेजी जा रही है.