महाशिवरात्रि के दिन घर से भागे प्रेमी युगल ने मंदिर में रचाई शादी, लड़की ने कहा- प्रेमी को लेकर मैं खुद भागी

महाशिवरात्रि के दिन घर से भागे प्रेमी युगल ने मंदिर में रचाई शादी, लड़की ने कहा- प्रेमी को लेकर मैं खुद भागी

JAMUI: जमुई में नाबालिग प्रेमिका ने घर से भाग कर शादी रचा ली। जिसका वीडियो नाबालिग प्रेमिका ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। प्रेमी जोड़े दोनों अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। टाउन थाना क्षेत्र के रहने वाले नाबालिग 15 वर्षीय  प्रेमिका और मलयपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले 21 वर्षीय सोनू कुमार तांती के बीच एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि प्रेमी युगल ने घर से भागकर शादी कर ली। 


दोनों प्रेमी युगल 8 मार्च 2024 महाशिवरात्रि को घर से फरार हो गये थे। लड़की की मां ने लड़के पर बेटी को बहला फुसलाकर कर भागने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। वही 16 दिन के बाद प्रेमी जोड़े ने शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इधर शादी का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में इस शादी की चर्चा होने लगी। नाबालिग प्रेमिका ने वीडियो वायरल कर बताया की वह अपनी मर्जी से 8 मार्च को घर से भागी थी। उसने कहा कि मलयपुर थाना क्षेत्र के आनंदी तांती के बेटे सोनू कुमार तांती को जबरदस्ती लेकर मैं ही भागी थी। मैं इससे एक साल से प्यार करती हूं। 


मेरे माता-पिता जबरन मेरी शादी कहीं और करवाना चाहते थे। शादी के चक्कर में मुझे पढ़ने भी नहीं दिया गया। रूम में बंद कर पिटाई की जाती थी। नाबालिग लड़की ने जिला प्रशासन और जिला पुलिस से यह आग्रह किया कि मुझे खोजने की कोशिश ना करें।हम जहां भी हैं खुश हैं और सुरक्षित हैं। हम अपने पति के साथ बेहद खुश हैं। हम दोनों ने शादी कर लिया हैं और अच्छे से रह रहे हैं। हमें कोई दिक्कत नहीं है। 


वही प्रेमी सोनू कुमार ने वीडियो जारी कर बताया कि मैं मलयपुर बलवाडीह का रहने वाला हूं। एक साल से इससे प्यार करते हैं। इसके माता-पिता मारपीट कर जबरदस्ती किसी और के साथ शादी करवा रहे थे। लड़की कुछ कर लेती इसी के डर से हमको इसके साथ भागना पड़ा। मेरी गलती नहीं है। जबरदस्ती मुझे अपने साथ भगाकर लाई है। मेरे माता-पिता का कोई गलती नहीं है।मेरे माता-पिता को तंग नहीं करें। उन लोगों का कोई गलती नहीं है। लड़की वाले हमारे माता-पिता के साथ मारपीट भी किए हैं l हम प्रशासन से गुहार लगाते हैं कि मेरे माता-पिता की रक्षा करें। दरअसल शादी का यह वीडियो  24 मार्च का है।दोनो ने मंदिर में शादी कर इसे वायरल किया है। इधर वीडियो वायरल होने के बाद दोनों थाने के पुलिस वीडियो की जांच कर मामले की छानबीन में जुट गई है।