मधेपुरा में बेलगाम हुए अपराधी, दिन-दहाड़े सड़क पर युवक को मारी गोली

मधेपुरा में बेलगाम हुए अपराधी, दिन-दहाड़े सड़क पर युवक को मारी गोली

MADHEPURA: मधेपुरा से एक घटना सामने आई है, जहां दिन-दहाड़े बाईक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियाँ चलाई. जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने जख्मी को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पीड़ित की हालत गंभीर बताई जा रही है. 


जानकारी के मुताबिक, पीड़ित सुनील कुमार कुमारखंड थाना क्षेत्र के रौता पंचायत, वार्ड नंबर 7 निवासी है. सुनील अपने सहयोगी संजीव कुमार के साथ कुमारखंड से अपने घर जा रहे थे. इसी कुमारखंड रौता पथ पर पहले से घात लगाये बैठे 2 बाईक पर सवार चार अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियाँ चला दी. घटना के बाद अपराधी फरार हो गये. 


गोलियों की आवाज सुनने पर स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंचें. इसके बाद लोगों ने जख्मी को कुमारखंड पीएचसी में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी. जहाँ से बेहतर इलाज के लिए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. फिल्हाल जख्मी का ईलाज सहरसा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.


हायर सेंटर अस्पताल के चिकित्सक ने बताया जख्मी युवक को 6 गोलियाँ लगी थी. सभी गोलियों को निकाल दिया गया है. फिलहाल उनकी हालत नाजुक है. हालांकि घटना के पीछे का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है. सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है.