मध निषेध इकाई की विशेष टीम ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

मध निषेध इकाई की विशेष टीम ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

PATNA: मध निषेध इकाई की विशेष टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने एक शराब तस्कर गिरोह का भांडा फोड़ा है। गिरोह के गुर्गे झारखंड के रांची से कार से शराब मंगाकर पटना में बेचते थे। अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार इलाके में छापेमारी कर शराब तस्करी में संलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों की पहचान कुम्हरार चाणक्य नगर निवासी अभय कांत सिंह और रांची बुट्टी थाना के रहने वाले सन्नी कुमार के रूप में हुई है। उनके पास से एक कार, एक बाइक, तीन मोबाइल और महंगी ब्रांड की 297 बोतल शराब बरामद की गई है। 


मध निषेध इकाई के वरीय अधिकारी ने बताया कि विभाग को झारखंड से शराब की तस्करी की सूचना मिल रही थी। छानबीन में पता चला कि कुम्हरार स्थित एक घर में शराब स्टोर की जा रही है। इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह ने बताया कि कर्मी तस्करों पर लगातार नज़र रखा जा रहा था। 


बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। इसके बावजूद कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जहां शराब की खरीद-बिक्री हो रही है। हालांकि इसको लेकर मध निषेध इकाई लगातार छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार इलाके में छापेमारी कर शराब तस्करी में संलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।