मछली कारोबारी की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने गांव के दो लोगों पर लगाया आरोप

मछली कारोबारी की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने गांव के दो लोगों पर लगाया आरोप

BETTIAH: खबर बेतिया की है, जहां एक मछली कारोबारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। मृतक के परिजनों ने शराब पिलाने और जहर खिलाने का आरोप गांव के ही दो लोगों पर लगाया है। यह घटना कालीबाग ओपी क्षेत्र के पश्चिमी करगहिया गांव की है। बताया जाता है कि सूद के पैसे के लिए हत्या की गई है। 


मृतक प्रमोद साह की पत्नी अमृता देवी ने बताया कि उसके पति ने गांव के ही शेषनाथ साह से 16 हजार रुपया 3 प्रशेंट ब्याज पर लिया था जिसको लेकर शेषनाथ पूरे परिवार को प्रताड़ित करता था। बुधवार के दिन सुबह में भी शेषनाथ और उसके पुत्र प्रमोद को बुलाकर ले गए लेकिन देर शाम जब वह घर लौटा तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था। परिजन उसे लेकर जीएमसीएच पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


वही, मृतक की पत्नी ने यह भी आरोप लगाया है कि दोनों बाप बेटे ने मिलकर प्रमोद को पहले शराब पिलाया और फिर ज़हर देकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। गांव के लोगों का कहना है कि बुधवार के शाम प्रमोद शाह शराब पीकर आया था और रोड पर घूम-घूमकर बोल रहा था कि मैं जीना नहीं चाहता हूँ और हमने जहर खा लिया है। लोगों ने शराबी समझकर उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया। और कुछ देर बाद से ही उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। 


जिसके बाद उसे अस्पताल लेकर गए। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने गांव के दो लोगों पर जाहर खिलाने का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस पुरे मामले की छानबीन कर रही है।