'मानसिक रोगी हैं नीतीश कुमार,उनका इलाज जरूरी ...,' CM नीतीश की गंदी बात पर बोले चिराग ... विदेश में भी हो रही हमारी निंदा

'मानसिक रोगी हैं नीतीश कुमार,उनका इलाज जरूरी ...,' CM नीतीश की गंदी बात पर बोले चिराग ... विदेश में भी हो रही हमारी निंदा

PATNA : राष्ट्रीय ही नहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिस तरीके से बिहार और बिहारी को अपमानित होना पड़ा हम सब बिहारी हैं और हम सब में बहुत सारे लोग दूसरे राज्य और दूसरे देशों में आते जाते रहते हैं। उन लोगों ने जिस तरह से मुझे फोन कर मुख्यमंत्री के तरफ से दिए गए बयानों के बारे में कहा मुझे उससे बहुत लज्जा हुई। उनके बयान से बिहार के छवि को जिस तरह नुकसान पहुंचा है उसकी भरपाई करताना संभव नहीं है। यह बातें लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कही है। 


चिराग ने कहा कि- विधानसभा और विधानप रिषद में सीएम के बयान से पूरे देश में बिहार के लोग बदनाम हुए है। अभी तक पूल गिरने चोरी होने और अपराध होने को लेकर हमलोगों को शर्मसार होना पड़ता था। लेकिन,अब मुख्यमंत्री के इस अश्लील और अशोभनीय भाषा के लिए हर किसी को शर्म हो रही है। आपने कभी या कहीं सुना या सोचा था कि सीएम ऐसा बोलेंगे। 


इसके आगे चिराग ने कहा कि- हमे कभी भरोसा नहीं था की इतने सज्जन मुख्यमंत्री की भाषा ऐसी होगी। हम उस राज्य से आते हैं जहां आपस में भी लोग बड़ी इज्जत से बात करते हैं। हमलोग अपने पिता से आँख मिलाकर बात नहीं करते हैं। हम अपने पिता से इज्जत से बात करते हैं। आज ऐसा बोला जा रहा है जिसे सभी लोग देख और सुन रहे हैं। हमलोग संस्कारों में बंधे होते हैं। अपने से छोटे को भी आप कह कर बात करते हैं। कल हमलोग इस बयान पर घर में चर्चा तक नहीं कर पाए। सोचिए कितना बेकार तरीके से सीएम ने यह बात कही है। 


उधर,चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को इशारों - इशारों में मानसिक रोगी करार देते हुए कहा कि - सीएम नीतीश कुमार का मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य सही नहीं हैं। उनका इलाज करवा बहुत जरूरी हैं। क्योंकि उनका मानसिक स्वाथ्य तो बिल्कुल सही नहीं हैं?  हम तो अभी भी वापस से कह रहे हैं बिहार में सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए।