लव मैरिज के बाद नाराज होकर मायके लौटी पत्नी, वापसी के लिए पति ने किया फ़ोन; नहीं बनी बात तो कर दिया ये काम

 लव मैरिज के बाद नाराज होकर मायके लौटी पत्नी, वापसी के लिए पति ने किया फ़ोन; नहीं बनी बात तो कर दिया ये काम

JAMUI : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसके लिए सही और गलत का फसला तय कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। यही वजह है कि कभी - कभी यह पूरा मामला मौत पर जाकर खत्म होता है। ऐसे में अब एक ताजा मामला जमुई से निकल कर सामने आया है। जहां एक युवक ने डेढ साल पहले लव मैरिज की उसके बाद इसकी पत्नी आपसी विवाद की वजह से इससे नाराज होने लगी। उसके बाद वो मायके चली गई। जहां पति ने फोन कर उससे वापस आने को लेकर बहुत निवेदन किया लेकिन वह मानी तो बातचीत के दौरान ही युवक ने खुद को गोली मार ली। 


दरअसल, जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लामनगर में एक युवक की पत्नी ने मायके से  आने से इनकार कर दिया तो एक युवक ने मोबाइल पर पत्नी के साथ बात करने के दौरान खुद को गोली मार ली।  मृतक की पहचान इस्लामनगर निवासी यमुना चौधरी के 28 वर्षीय बेटे जितेंद्र चौधरी के रूप में की गई है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम के हालत बने हुए है। 


बताया जाता है कि, जितेंद्र ने डेढ़ साल पहले अपनी पसंद से मिर्जागंज निवासी भारती कुमारी के साथ शादी की थी उसका 4 महीने का एक बेटा भी है। लेकिन 17 दिसंबर को किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से विवाद हो गया था ,जिससे नाराज होकर वह अपनी मायके चली गई और  कुछ दिन से जितेंद्र उसे लाने का प्रयास कर रहा था। लेकिन भारती अपना मोबाइल भी बंद कर देती थी और उससे मिलने से इनकार कर देती थी। वहीं, शनिवार की देर रात भी जितेंद्र ने अपनी पत्नी को फोन किया और उसे आने के लिए मानने लगा। लेकिन वह नहीं मानी जिसके बाद नाराज युवक ने पत्नी से मोबाइल पर बात करने के दौरान ही अपने सिर में गोली मार ली। 


इधर घटना की जानकारी के बाद चंद्रदीप थाना के एसआई आदित्य कुमार मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से देसी कट्टा बरामद किया है। जितेंद्र के छोटे भाई धर्मेंद्र ने बताया कि उसकी भाभी के साथ उसका विवाद चल रहा था। जिससे तनाव में आकर उसने गोली मार कर आत्महत्या कर ली। चंद्रदीप थाना अध्यक्ष मोहम्मद अब्दुल हलीम ने बताया कि प्रथम दृष्टि आत्महत्या का मामला है पूरे मामले की जांच की जा रही है।