‘2024 में लोकसभा में जीरो बट्टा सन्नाटा हो जाएगी नीतीश की पार्टी’ आरसीपी सिंह की बड़ी भविष्यवाणी

‘2024 में लोकसभा में जीरो बट्टा सन्नाटा हो जाएगी नीतीश की पार्टी’ आरसीपी सिंह की बड़ी भविष्यवाणी

PATNA: एनडीए को छोड़ आरजेडी के साथ नीतीश कुमार के सरकार बनाने के बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जेडीयू जल्द ही खत्म हो जाएगी। एनडीए में शामिल दल लगातार इस बात को कहते रहे हैं। कभी सीएम नीतीश की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे बीजेपी नेता आरसीपी सिंह ने जेडीयू के भविष्य को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। आरसीपी सिंह ने कहा है कि आने वाले चुनाव में नीतीश की पार्टी का एक भी सांसद चुनाव नहीं जीत पाएगा।


आरसीपी सिंह ने कहा है कि 2024 में जेडीयू के एक भी सांसद नहीं जीत पाएंगे। पिछले चुनाव में जेडीयू के 16 सांसद जीते थे। एनडीए में उस वक्त बीजेपी, जेडीयू और लोजपा शामिल थे। एनडीए में शामिल तीनों दलों के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने मेहनत की और जीत हासिल कर ली लेकिन आज नीतीश जिसके साथ खड़े हैं, जीवन भर उसके खिलाफ संघर्ष करते रहे हैं। नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के जो सहयोगी दल हैं उनके किसी भी नेता और कार्यकर्ता को नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं हैं।


उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन में शामिल दलों के वोटर्स को भी नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं है। जिसके ऊपर किसी को भरोसा ही नहीं होगा तो उसे वोट कौन देगा और जब वोट ही नहीं मिलेगा तो उनकी पार्टी में कौन रहेगा। हर दिन जेडीयू के नेता पार्टी छोड़कर दूसरे दलों में जा रहे हैं। जीतने के लिए उन्हें चार-पांच लाख वोट चाहिए वह कहां से आएगा? 2024 में जो लोकसभा का चुनाव होगा उसके बाद पार्लियामेंट में जेडीयू की सदस्यता जीरो बट्टा सन्नाटा हो जाएगी।


वहीं जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के यह कहने पर कि देश को केंद्र के बड़े अधिकारी चला रहे हैं, इसपर आरसीपी सिंह ने कहा कि ललन सिंह हर रोज मुख्यमंत्री आवास में बैठते हैं, वहां जितने भी अधिकारियों की तैनाती है उन सभी से बातचीत करते हैं, क्या करते हैं वो? एक बात जान लीजिए जो पदाधिकारी होते हैं उनको सरकार जिम्मेवारी देती है और वे उस जिम्मेवारी का निर्वहन करते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजतक ऐसा काम कभी नहीं किए। पूरे बिहार में ललन सिंह का कौन काम है। ललन सिंह का सिर्फ एक ही काम है अधिकारियों को फोन कर गलत काम कराना।