भाई की साली से रात में रोमांस करना लड़के को पड़ गया भारी, रंगे हाथ धराने पर लोगों ने करा दी शादी

भाई की साली से रात में रोमांस करना लड़के को पड़ गया भारी, रंगे हाथ धराने पर लोगों ने करा दी शादी

SHEKHPURA: रात के अंधेरे में अपने भाई की साली से आंखें चार करना एक लड़के को महंगा पड़ गया. इश्क फरमाते दोनों को जब परिवार के लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा, तब उन्हें सात फेरों के बंधन में बांध दिया. गांव के लोगों ने पकड़कर दोनों की शादी करा दी. मामला शेखपुरा के बाउघाट गांव का है.


दरअसल लखीसराय के कछियाना गांव के रहने वाले राजकुमार का  शेखपुरा के बाउघाट गांव की रहने वाली कविता नाम की लड़की के साथ 4 साल से अफेयर था. लड़की उसके चचेरे भाई की साली है. दोनों के बीच कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. अक्सर दोनों चोरी-छिपे मिलकर इश्क फरमाते थे. रात के अंधेरे में पिछले 6 महीने से युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आता था. जिसकी भनक किसी को नहीं लगी थी.


लेकिन बीती रात लड़की के भाई ने दोनों को साथ में देख लिया, फिर एक कमरे में बंद कर ताला लगा दिया. अहले सुबह इसकी जानकारी गांव वालों को दी गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने पंचायत बुलाई और युवक पर शादी के लिए दबाव बनाया. युवक शादी के लिए तैयार नहीं था, लेकिन लोगों के समझाने पर वह राजी हो गया. जिसके बाद गांव के ही शिव मंदिर में ग्रामीणों ने दोनों की शादी करा दी.