L&T के प्रेस कांफ्रेंस में हंगामा, राजेंद्र नजर के लोगों ने संवाददाता सम्मेलन में घुसकर की नारेबाजी

L&T के प्रेस कांफ्रेंस में हंगामा, राजेंद्र नजर के लोगों ने संवाददाता सम्मेलन में घुसकर की नारेबाजी

PATNA : राजधानी में जल जमाव से पीड़ित लोगों का आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा है.  L&T के प्रेस कांफ्रेंस में जमकर हंगामा हुआ. राजेंद्र नजर के लोगों ने  L&T के संवादाता सम्मलेन में घुसकर कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. नाराज लोगों ने कंपनी के ऊपर आरोप लगाया कि L&T की ओर से काम में की गई लापरवाही के कारण ही राजधानी में जल जमाव की स्थिति बनी. जिसके कारण लोगों को कई दिनों तक मुश्किलों से जूझना पड़ा. 


वहीं दूसरी ओर अपने काम पर उठ रहे सवाल को लेकर L&T के प्रोजेक्ट मैनेजर भानुप्रताप रघुवंशी ने कहा कि एक सैदपुर सीवरेज प्रोजेक्ट 172 किलोमीटर का है.  जिसमें 7 हजार मेनहॉल बनाने है. 28 हजार घरों को कनेक्शन देना है. उन्होंने बताया कि अबतक 60 किलोमीटर तक काम हुआ है. जिसमें 2000 घरों को कैंनेक्शन दिया जा चुका है. उन्होंने कहा कि जो आरोप लोगों की ओर से लगाए जा रहे हैं. वो बिल्कुल गलत आरोप हैं. पटना में कंपनी मात्र 20 प्रतिशत इलाकों में अभी काम कर रही है. जबकि जल जमाव पूरे पटना में हुआ है. 


उन्होंने कहा कि पटना में जल जमाव की जिम्मेदारी कंपनी की नहीं है. हमें गलतफहमी में शोकॉज नोटिस किया गया है, क्योंकि यह मैसेज जा रहा था कि हमने लाइन डैमेज कर दिया है. सरकार ने पब्लिक के प्रेसर में हमको नोटिस किया है. जांच में सारी चीजें स्पष्ट हो जाएगी. ड्रेनेज के मैप की हमको कोई आवश्यकता नहीं है. कंपनी अपने मैप से काम कर रही है. बुडको की ओर से मिले परमिशन के बाद काम चल रहा है.  यह काम लगभग एक साल से चल रहा है.