LAW PREP Tutorial पटना के छात्रों ने CLAT एग्जाम में लहराया परचम, तृषा शर्मा बनीं बिहार टॉपर, जय बोहरा- ऑल इंडिया रैंक 1

LAW PREP Tutorial पटना के छात्रों ने CLAT एग्जाम में लहराया परचम, तृषा शर्मा बनीं बिहार टॉपर, जय बोहरा- ऑल इंडिया रैंक 1

PATNA: देशभर के 24 नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में दाखिल के लिए आयोजित CLAT एग्जाम ( कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट) का रिजल्ट रविवार को जारी कर दिया गया। जिसमें विभिन्न राज्यों के बच्चों को सफलता मिली है। LAW PREP Tutorial पटना भी इसमें शामिल है।  LAW PREP Tutorial पटना के छात्रों ने एक बार फिर से CLAT एग्जाम में परचम लहराया है।  


LAW PREP Tutorial की तृषा शर्मा ने आल इंडिया रैंक 98 Ews Rank 8 प्राप्त करके बिहार टॉपर बनी । उसे  मार्क्स 99.50 प्राप्त हुए है। तृषा मूल रूप से बिहटा पटना की रहने वाली है। तृषा की सफलता से उसकी माँ काफी खुश दिखी । तृषा अपनी पूरी तैयारी का श्रेय अपने संस्था और अभिवावक को देती है। उसने बताया कि कड़ी मेहनत कर के क्लैट एग्जाम में सफलता प्राप्त की जा सकती है ।


LAW PREP Tutorial  के जय ने देशभर में आल इंडिया रैंक 1 हासिल किया 

लॉ प्रेप पटना के अन्य बच्चो जिन्होंने अपनी जगह टॉप 3 नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में बनाई वो है आयुष, अभिज्ञान, श्रेष्ठ, आकांक्षा, चारवी, आयुषी, कौस्तुव, सृष्टि, अनुष्का, शिवानी, आयुष, सृजन, केशव, उमंग, जिया है।


इस बार पटना लॉ प्रेप के 175 से अधिक छात्रों ने आल इंडिया रैंक के वरीयता सूची में अपनी जगह बनाई है । बच्चों के कामयाबी से उनके संस्थान में उत्साह का माहौल दिखाई दिया। संस्था के को फाउंडर अभिषेक गुंजन ने बताया कि यह हमसब के लिए गौरवान्वित क्षण है। सफल छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय लॉ प्रेप के अनुशासित शैक्षणिक परिवेश और शिक्षकों के छात्रों के प्रति समर्पण को दिया । 


सफल छात्रों ने बताया कि सिलेबस की समाप्ति के बाद संस्था के ओर से टेस्ट सीरीज ने परीक्षा के डर को पूरी तरह समाप्त कर दिया था। संस्था के हिमांशु शेखर ने बताया लगातार 6 वर्षों से संस्था आल इंडिया टॉपर देती आ रही है।


टॉपर्स व्यू - तृषा शर्मा बिहार टॉपर (10-12 घंटे पढ़ाई कर बनी टॉपर)

10-12 घण्टे की स्टडी की। क़रीब 100 से अधिक मॉक टेस्ट सिलेबस खत्म करने तक दिया, करंट अफेयर्स को हर रोज करती रही। और कमजोर विषय के  प्रैक्टिस पर हमेसा जोर देती रही। संस्था के द्वारा दिये गए निर्देशों से सफलता मिली । शुरुआत मैंने काफी कम स्कोर से मॉक में की लेकिन मैंने कभी हार नही माना और लगातार फैकल्टी के कांटेक्ट में रही जिससे आज यहां तक पहूँची हूँ ।


 जय बोहरा- आल इंडिया रैंक 1 

जय अपने सफलता का श्रेय लॉ प्रेप और अपने परिवार के सदस्यों को देता है। मुझे खुद विश्वास नही हो रही थी कि आज मैंने देशभर में रैंक 1 हासिल किया है ।