लालू यादव के उपर मंडरा रहा कोरोना का खतरा टला, रिम्स डॉयरेक्टर ने कर दिया क्लियर

लालू यादव के उपर मंडरा रहा कोरोना का खतरा टला, रिम्स डॉयरेक्टर ने कर दिया क्लियर

RANCHI : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। लालू यादव को अब कोरोना से डरने को जरूरत नहीं है। लालू परिवार और उनके तमाम समर्थकों के लिए खुशखबरी  है। लालू यादव के उपर मंडरा रहा कोरोना का खतरा टल गया है। उनका इलाज करनेवाले किसी डॉक्टर और उनके टीम के किसी स्वास्थ्यकर्मी को कोरोना का संक्रमण नहीं है।


रिम्स के निदेशक डॉ डीके सिंह ने कहा कि मीडिया में इस बात की आशंका जतायी गयी थी कि मेडिसिन विभाग में भर्ती एक वृद्ध मरीज के सोमवार को कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे मेडिसिन विभाग के चिकित्सक डॉ उमेश प्रसाद की टीम के भी कोरोना वायरस से प्रभावित होने की आशंका है। 


रिम्स निदेशक ने कहा कि लालू यादव रिम्स के निजी वार्ड में भर्ती हैं और वह अपने निजी कक्ष से बाहर निकल भी नहीं रहे हैं। लिहाजा उनके संक्रमित होने की कोई आशंका नहीं है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि लालू का इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद की यूनिट का कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित नहीं है।


डॉ डीके सिंह ने कहा कि लालू यादव के कोरोना टेस्ट की कोई जरूरत नहीं है। उन्होनें कहा कि यदि लालू यादव की यूनिट के डॉ उमेश प्रसाद आवश्यक समझेंगे, तो उनकी जांच करायी जा सकती है।