लालू यादव से मिली बेटी रोहिणी आचार्य, पापा से मिलकर हो उठी भावुक

लालू यादव से मिली बेटी रोहिणी आचार्य, पापा से मिलकर हो उठी भावुक

RANCHI : रांची के रिम्स में लालू यादव से उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने मुलाकात की है। दरअसल आज शनिवार है और इस दिन आरजेडी सुप्रीमो से मुलाकात का दिन निर्धारित है।

रोहिणी आचार्य पापा से मुलाकात के दौरान भावुक हो गयी। उन्होनें पापा से इनका हाल-चाल पूछा। रोहिणी ने लालू यादव से स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर की है । बता दें कि रोहिणी आचार्य लालू यादव की दूसरी बेटी हैं। पापा की तबीयत खराब होने की सूचना पाकर रोहिणी आचार्य सिंगापुर से मुलाकात करने आई हुई है।

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद चारा घोटाले के कई मामलों में सजायाफ्ता हैं और फिलहाल उनका इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है। बता दें कि पिछले शुक्रवार को लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई चल गयी थी। अब इस मामले की सुनवाई छह दिसंबर को होगी।दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में जमानत देने का आग्रह लालू ने किया है। इस मामले में सीबीआई कोर्ट ने लालू को 7 साल की सजा सुनायी है।

रोहिणी के अलावे राजद के बेलागंज विधायक सुरेंद्र यादव ने भी लालू प्रसाद से मुलाकात की। तीसरे मुलाकाती के तौर पर  शिवहर से राजद के लोकसभा प्रत्याशी रहे सैयद फैसल अली ने मुलाकात की।लालू यादव से मुलाकात के बाद विधायक सुरेंद्र यादव ने कहा कि लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं है, उन्होनें कहा कि हम लोग न्यायालय से अनुरोध करेंगे कि लालू यादव की उम्र और उनके स्वास्थ्य को देखते हुए उन पर रियायत बरतें। लालू यादव से हमारी राजनीति पर कोई बातचीत नहीं हुई।