लालू से मुलाकात पर लगी रोक, कोरोना के कारण बड़ा फैसला

लालू से मुलाकात पर लगी रोक, कोरोना के कारण बड़ा फैसला

RANCHI : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात पर रोक लगा दी गयी है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव फिलहाल रिम्स में इलाजरत हैं। शनिवार के दिन मुलाकातियों से वह भेंट करते हैं। लेकिन कोरोना को खतरा को देखते हुए जेल प्रशासन ने रिम्स परिसर में नोटिस चस्पा कर मिलने पर पाबंदी लगा दी है। नोटिस में लिखा गया है कि अगले आदेश तक लालू यादव की किसी से मुलाकात नहीं हो पाएगी।


आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की इलाज रांची के रिम्स हो चल रही है। उनको कई बीमारियां हैं. राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के पेइंग वार्ड में लालू यादव भर्ती हैं। पेइंग वार्ड के पहले तल्ले पर लालू यादव भर्ती हैं। इसी बिल्डिंग में तीसरे तल्ले पर कोरोना से संक्रमित लोगों के इलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड भी बनाया गया है।सूत्र बताते हैं कि लालू प्रसाद भी कोरोना को लेकर डरे हुए हैं । लालू यादव ने  डॉक्टरों की टीम के अलावा किसी से मुलाकात करने से मना किया है।


बता दें कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव बीमारी की वजह से रांची के रिम्स में भर्ती हैं।  शनिवार के दिन लालू से मुलाकातियों का दिन तय किया गया है।इस दिन लालू यादव तीन लोगों से मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि कोरोना के खतरे के देखते हुए फिलहाल इस पर अगले आदेश तक रोक लगा दी गयी है।