लालू - राबड़ी के शासनकाल में नहीं मिलती थी बिजली, ऊर्जा विभाग के कार्यक्रम में बोले CM नीतीश ...पहले क्या हालत थी,आपलोग बताइए

 लालू - राबड़ी के शासनकाल में नहीं मिलती थी बिजली, ऊर्जा विभाग के कार्यक्रम में बोले CM नीतीश ...पहले क्या हालत थी,आपलोग बताइए

PATNA : काम तेजी से करिए और तो बहुत कम हो रहा है हम देख रहे हैं। पहले क्या हो रहा था?बिजली की स्थिति पहले क्या थी? जरा बताइए ना जब हम लोगों को कम करने का मौका मिला तो हम लोगों ने क्या कुछ नहीं किया। अब यह बोल रहे हैं कि 20 साल से हम काम देख रहे हैं हम अब कितना दिन काम करेंगे लेकिन हम बोल दिए हैं कि काम तो आप ही को देखना पड़ेगा। यह बातें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कही है।


दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज ऊर्जा विभाग के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने लालू राबड़ी के शासनकाल को जमकर कोसा है। नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों में यह कह दिया कि 20 साल पहले बिहार में बिजली की क्या स्थिति थी और जब से हम आए हैं तब से बिजली की क्या स्थिति है। हम आए हैं तो विकास हो रहा है और विकास होता रहेगा।


सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि- काम तो हो ही रहा है और अच्छा तरीके से कम हो रहा है। आप लोग ही बताइए इससे पहले क्या था अभी क्या है जब से हम आए हैं तब से कितना विकास हुआ है। उसके बाद वीरेंद्र यादव को इशारा करते हुए से नीतीश कुमार ने कहा कि यह 20 साल से काम कर रहे हैं अब हम ज्यादा दिन तक नहीं रहेंगे उसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि यदि आपने रहिएगा तो हम ही छोड़कर चले जाएंगे। नीतीश कुमार ने कहा कि आप काम नहीं कीजिएगा तो हम ही छोड़कर चले जाएंगे। समझ गए न चुप चाप रहिए। इसलिए इधर-उधर मत कीजिए।


जब हम लोग आए थे तो मात्र 700 मेगावाट बिजली का उत्पादन होता था कितना काम था वह तो मंत्री जी ध्यान देने लगे तो फिर तेजी हुआ। जब हम जाते थे ना अपना ससुराल तो वहां 8 घंटा में बिजली खत्म हो जाता था। तो मंत्री जी ही आकर सब कुछ बढ़ा देते थे पटना ही की बात हम कर रहे हैं। तो यह सब हालात जो था क्या हालत था। जब हम लोगों को मौका मिला तो कितना तेज़ी से काम करते हुए सब जगह बिजली पहुंचा दिया गया। अब आप कम मकर रहे हैं अच्छे से करिए वो ये मत बोलिए की छोड़ देंगे बोलिए खड़ा होकर की नहीं बोलेंगे।