RJD सुप्रीमो से नहीं मिल पायीं विधायक की पत्नी, गुस्से में बोलीं- मैं कोई क्रिमिनल नहीं हूं

RJD सुप्रीमो से नहीं मिल पायीं विधायक की पत्नी, गुस्से में बोलीं- मैं कोई क्रिमिनल नहीं हूं

RANCHI:  चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने के लिए आज दो आरजेडी के विधायक पहुंचे हुए थे. दोनों ने रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू प्रसाद से मुलाकात कर उनका हाल जाना. लेकिन इस दौरान विधायक राकेश कुमार रोशन  की पत्नी मंजू रौशन नहीं मिल पायी. जिससे वह गुस्से में नजर आईं. मंजू ने कहा कि हमलोग कोई अपराधी नहीं है. मुझे मिलने नहीं दिया गया. 

2 विधायक और कांग्रेस नेता ने की मुलाकात

गुरुआ से विधायक विनय यादव और इस्लामपुर से विधायक राकेश कुमार रोशन ने लालू से मुलाकात की. कांग्रेस के सीनियर नेता सुबोध कांत सहाय भी उनसे मुलाकात की. इस दौरान कई मुलाकाती लालू प्रसाद से मिल नहीं पाए. वह भी चाहते थे कि उनसे मुलाकात हो जाए. लेकिन शनिवार को तीन लोगों को ही मिलने की अनुमति है. 

लालू से मिलने के लिए गई थी रांची

इस्लामपुर के विधायक राकेश रोशन की पत्नी मंजू रोशन लालू प्रसाद से मिलने के लिए रांची गई थी. लेकिन उनको मिलने नहीं दिया गया. क्योंकि तीन लोग मिल चुके थे. जिसके बाद मंजू गुस्से में हो गई. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद से मिलने का दो दिन समय होना चाहिए. उन्हें काफी उम्मीद थी कि वह लालू प्रसाद से मिलेगी. इसको लेकर ही वह रांची आई थी, लेकिन मिल नहीं पायी. हम लोग कोई अपराधी नहीं है. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ही लालू प्रसाद से मिलने के लिए आते हैं.