लालू जब दिल्ली पहुंचे, रनवे पर खड़े थे हेमंत सोरेन

लालू जब दिल्ली पहुंचे, रनवे पर खड़े थे हेमंत सोरेन

DESK: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद बुधवार की रात दिल्ली के लिए रवाना हो गए। उन्हें एयर एम्बुलेंस से पटना से दिल्ली ले जाया गया। जैसे ही लालू की एयर एम्बुलेंस दिल्ली में लैंड हुई, उन्हें देखने के लिए एक ऐसे शख्स एयरपोर्ट पर खड़े थे, जिसकी उम्मीद न तो लालू यादव को थी और न ही उनकी बेटी मीसा भारती को। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हैं। 



दरअसल, हेमंत सोरेन दिल्ली दौरे पर थे। वहां उनका कोई सरकारी कार्यक्रम था। लेकिन, जैसे ही सोरेन दिल्ली से रांची लौट रहे थे, उन्हें खबर मिली कि लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए दिल्ली आ रहे हैं, वे एयरपोर्ट पर खड़े होकर लालू का इंतज़ार करने लगे। जब लालू की एयर एम्बुलेंस दिल्ली में लैंड हुई तो हेमंत सोरेन ने लालू यादव से मुलाक़ात की। इस दौरान उन्होंने लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती से लालू का हेल्थ अपडेट लिया और उनके स्वास्थ के लिए दुआ भी मांगी। 



इस बात की जानकारी खुद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दी है। सीएम ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लालू से मुलाकात की फोटो शेयर की है और कहा है, 'दिल्ली से रांची जाने के क्रम में दिल्ली एयरपोर्ट में राजद सुप्रीमो आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी से मुलाकात की। उनके साथ मौजूद मीसा भारती जी से लालू जी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। आदरणीय लालू जी शीघ्र स्वस्थ हो, यही कामना करता हूँ।'



आपको बता दें कि इससे पहले भी कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने लालू से मुलाक़ात कर उनका हाल जाना है। कई नेताओं ने उनके लिए प्रार्थना की है। लालू का हमेशा विरोध करने वाले बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने भी लालू के स्वास्थ की चिंता जताई थी। इसके अलावा खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को लालू के दिल्ली जाने से पहले पटना पारस अस्पताल पहुंचे थे और तेजस्वी से लालू के स्वास्थ की जानकारी ली थी।