लालू से मिलने पहुंचे राजन तिवारी, कहा-पारिवारिक संबंध है हमारा, राजद सुप्रीमो का हाल-चाल जानने आए थे

लालू से मिलने पहुंचे राजन तिवारी, कहा-पारिवारिक संबंध है हमारा, राजद सुप्रीमो का हाल-चाल जानने आए थे

PATNA: राबड़ी आवास के बाहर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है। आज पूर्व विधायक व बाहूबली राजन तिवारी भी लालू से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे। लालू से मुलाकात के बाद बाहर निकले राजन तिवारी ने मीडिया से बातचीत की कहा कि लालूजी की तबीयत खराब थी उनका हाल-चाल जानने पहुंचे हैं और कोई बात नहीं है। 


राजन तिवारी ने कहा कि लालू जी हमारा पारिवारिक संबंध हैं। अभी चुनाव लड़ने जैसी कोई बात नहीं हुई है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी के 400 पार के दावे पर राजन तिवारी ने कहा कि इस संबंध में हमें कुछ नहीं बोलना है। वही इससे पहले श्रवण कुशवाहा, वाम दल के नेता डी राजा, अभय कुशवाहा और अर्चना रविदास भी राजद सुप्रीमो से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे। श्रवण कुशवाहा को नवादा और अभय कुशवाहा को औरंगाबाद से राजद ने अपना उम्मीदवार बनाया है। 


लालू-राबड़ी ने दोनों नेताओं को सिंबल दिया। वही सीट बंटवारे को लेकर वामदल के नेता डी राजा भी राबड़ी आवास पहुंचे। इस दौरान उनकी लालू प्रसाद से बातचीत हुई। वही अर्चना रविदास ने भी लालू-राबड़ी से मुलाकात की।  बताया जा रहा है कि अर्चना रविदास जमुई से राजद के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। लालू प्रसाद यादव ने उन्हें सिंबल देने के लिए राबड़ी आवास पर बुलाया है। 


सिम्बल मिलने के बाद अभय कुशवाहा ने कहा कि गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव ने उन पर विश्वास जताया है। आज उनको सिम्बल मिला है। वो औरंगाबाद के लोगों के विश्वास पर खड़ा उतरने प्रयास करेंगे। जदयू पर निशाना साधते हुए अभय कुशवाहा ने कहा कि जदयू अपने सिद्धांतों से भटक गई है। अभय कुशवाहा ने कहा कि यदि औरंगाबाद से वह चुनाव जीतते हैं तो वहां के लोगों के सुख-दुख में उनका बेटा बनकर हमेशा खड़ा रहेंगे। उनकी पार्टी का विजन लोगों के बीच ले जाने का प्रयास करेंगे।


 वही नवादा से राजद का सिंबल मिलने पर श्रवण कुशवाहा ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने आज सिंबल दे दिया। राजद गरीब की पार्टी है। दलित अल्पसंख्यक सभी लोगों का ख्याल इस पार्टी में रखा जाता है। भाजपा की तरह यह पार्टी नहीं है। आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने यह साबित कर दिया कि राजद गरीब की पार्टी है। आने वाले विधानसभा 2025 में राजद की जीत होगी औ तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। नवादा की यह मांग थी कि नवादा का ही लड़का चुनाव लड़े। नवादा में किसी से कोई लड़ाई नहीं है। महागठबंधन अपार समर्थन के साथ जीतेगी।