गोवर्धन पूजा पर लालू ने यादव नेता पर बोला हमला, कहा-गाय-भैंस कटवाना नित्यानंद का काम, होटल पर कब्जा जमाना रामकृपाल का धंधा

गोवर्धन पूजा पर लालू ने यादव नेता पर बोला हमला, कहा-गाय-भैंस कटवाना नित्यानंद का काम, होटल पर कब्जा जमाना रामकृपाल का धंधा

PATNA: पटना के इस्कॉन मंदिर में आयोजित गोवर्धन पूजा समारोह में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शामिल हुए। इस मौके पर राजद के तमाम बड़े नेता मौजूद थे। लालू प्रसाद यादव ने मंच से लोगों को संबोधित की। इस दौरान लालू ने नरेंद्र मोदी, नित्यानंद राय, रामकृपाल यादव और पटना में आयोजित बीजेपी के कार्यक्रम पर जमकर हमला बोला। 


लालू ने कहा कि भाजपा के मिलन समारोह में यदुवंशी के नाम पर कंस लोग जुटे हुए थे। इनकों कुछ नहीं सुझता है सिर्फ लालू यादव के सिवाय अरे लालू यादव नहीं होते तो तुम कहा होता। यदुवंशियों को बिखंडित करने में भाजपा लगी हुई है। यह हम चलने नहीं देंगे। लालू ने कहा कि यादव के नाम पर केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय राजनीति कर रहा है। नित्यानंद पहले ठिकेदारी करता था और रामकृपाल क्या था जानते ही होगे पटना बस स्टैंड पर टेम्पू चलवाना और नोट दोगुना करता था। होटल पर कब्जा करके उसमे रहने का काम करता था। लालू यादव के राज में रामकृपाल ऐसा करता था इस बात का पता हमको बात में मालूम चला। गोरियाटोली का नाम रामकृपाल बदनाम कर रहा है। चारों तरफ बदनामी हो रही है। 


लालू ने कहा कि यादव एक है यादव दो नहीं है। यादव की शक्ति को खंडित करने का काम बीजेपी वाले कर रहे हैं। हाजीपुर में जो केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय है वो पहले हमारे यहां आने के लिए पैरवी कराता था। बीजेपी ने इसको मुख्यमंत्री बनाने का सपना दिखाया था लेकिन वो सपना आज तक पूरा नहीं हुआ। नित्यानंद मुख्यमंत्री बनना चाहता था वह सब जगह कहता था कि लालू ने राबड़ी को सीएम बना दिया। लालू ने इस पर नित्यानंद से कहा कि राबड़ी देवी को नहीं बनाएंगे तो तुम्हारी बीबी को बना देते।


लालू ने नित्यानंद राय पर जमकर हमला बोला कहा कि नित्यानंद राय गाय, भैस और बैल का मेला लगाता है यहां से लोड करके यह ले जाता है और कही दूसरी जगह कटवाता है। वहां का एमएलए अभी यहां खड़ा है सब जानता है लेकिन डर के कारण बोल नहीं रहा है। जबकि यही सच्चाई है। गाय-भैस- बैल कटवाना नित्यानंद का बिजनेस है। लालू ने कहा कि गौ हमारी माता है और इसी को तुम कटवाते हो और कृष्ण भगवान का नाम लेते हो। नित्यानंद जमीन पर दखल भी करता है। लालू ने ललकारते हुए कहा कि तुम्हारा हैसियत यह है कि अभी तेजप्रताप को खड़ा कर देंगे तो तुम्हारा जमानत जब्त हो जाएगा। नरेंद्र मोदी का नाम लेता है कृष्ण भगवान का सम्मेलन करता है और नरेंद्र मोदी का माला जपता है। क्या है नरेंद्र मोदी?


लालू ने कहा कि आज देश में जो हालात है आपसे छिपा हुआ नहीं है। किस तरह से धर्म के नाम पर अधर्म किया जा रहा है। राजनीति में धर्म का दुरुपयोग किया जा रहा है। राजनीति में गद्दी पर बैठने के लिए कृष्ण भगवान और धर्म का दुरुपयोग किया जा रहा है। इसका हमलोगों को आज के दिन संकल्प लेना है कि इसे हम चलने नहीं देंगे और श्रीकृष्ण भगवान के बताये रास्ते पर चलेंगे और सभी भारतवासियों की रक्षा करेंगे। जो शक्ति सता रही है उस शक्ति को नाश करेंगे। 


उन्होंने कहा कि कृष्ण भगवान ने जैसे कमजोर प्राणियों को रक्षा किया वैसे आज हमारी सरकार ने 75 प्रतिशत आरक्षण दिया जो कभी लोगों ने सोचा नहीं था। रिजर्वेशन के आधार पर लाखों लोगों को शिक्षक बनाया गया और लाखों बहाली होने वाली है। पहले कोई रास्ता नहीं था वो रास्ता दिखाया गया लोगों को मजबूत किया गया। हमारे शासन से पहले किसी कमजोर तबके के लोगों को वोट तक नहीं डालने दिया जाता था। लोग पहले से बुथ कैप्चर कर लेते थे।