लालू की तबीयत बिगड़ी: राबड़ी-तेजस्वी के साथ दिल्ली गये, कल हो सकती है मेडिकल जांच

लालू की तबीयत बिगड़ी: राबड़ी-तेजस्वी के साथ दिल्ली गये, कल हो सकती है मेडिकल जांच

PATNA: उपचुनाव के दौरान दिल्ली से बिहार आये लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गयी है। लालू यादव अचानक से दिल्ली रवाना गये हैं। लालू के साथ तेजस्वी यादव भी दिल्ली गये हैं। कल दिल्ली में उनकी मेडिकल जांच हो सकती है।


लालू आज अचानक पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए। पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इसलिए इलाज के लिए दिल्ली जा रहे हैं। लालू दीवाली के मौके पर पटना में ही रूकने वाले थे लेकिन कल से उनकी तबीयत खराब दिख रही थी।


कल भी वे किसी से नहीं मिले थे औऱ अपने कमरे में ही आऱाम कर रहे थे. आज भी तबीयत नहीं सुधरने के बाद परिवार के लोगों ने तय किया कि लालू को दिल्ली ले जाया जाये. लिहाजा आज शाम वे दिल्ली रवाना हो गये।


गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव किडनी औऱ हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. दिल्ली एम्स के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. लालू का पहले ही ओपेन हार्ट सर्जरी भी हो चुकी है. किडनी की हालत ठीक नहीं होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें एक दिन में सिर्फ एक ग्लास पानी पीने की सलाह दे रखी है।


लालू चारा घोटाला मामले में जेल से रिहा होने के बाद भी दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे थे. पिछले 24 अक्टूबर को वे दिल्ली से पटना आये थे. लालू यादव उपचुनाव में प्रचार के लिए तारापुर औऱ कुशेश्वरस्थान भी गये थे. हालांकि उनके शरीर पर बीमारी का असर साफ साफ दिख रहा था।