ललन सिंह के ढाबे पर फिर छापेमारी, शराब बरामद, DGP ने भी मारा था रेड

ललन सिंह के ढाबे पर फिर छापेमारी, शराब बरामद, DGP ने भी मारा था रेड

VAISHALI :  इस वक्त एक ताजा खबर वैशाली जिले से सामने आ रही है, जहां काफी चर्चित ललन सिंह के पुराने ढाबे पर फिर छापेमारी की गई है. शराब परोसने की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की है. एक बार फिर से इस वीआईपी ढाबे से शराब की जब्ती हुई है. यह वही ढाबा है, जहां इसी साल मार्च महीने में डीजीपी खुद छापेमारी करने पहुंचे थे.


मामला वैशाली जिले के सराय थाना इलाके की है, जहां मटियारा टोक गांव के समीप ललन सिंह के पुराने ढाबे पर एक बार फिर से पुलिस की रेड पड़ी है. सराय पुलिस ने तीन बोतल शराब के साथ ढ़ाबा मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार के ब्यान पर सराय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.


दर्ज र्प्राथमिकी में कहा है कि उत्पाद विभाग पटना द्वारा दिए गए सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के एन एच 22 के किनारे मटियारा टोक गांव के समीप ललन सिंह पूराने ढ़ाबा पर छापामारी की गई. छापामारी के दौरान होटल से तीन बोतल विदेशी शराब एवं दो खाली बोतल के साथ होटल से भाग रहे होटल मालिक अभिषेक कुमार उर्फ राजा को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया. 



गिरफ्तार राजा के पास से इक्कीस हजार चार सौ रुपए नगद एवं एक मोबाइल भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि शराब वह सराय बाजार के ही बबलू कुमार से खरीदेगी कर बिक्री करता है. मामले में गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की प्रक्रिया किया जा रहा है. 



आपको बता दें कि इस ढाबे पर ग्राहकों को अक्सर शराब परोसने की सूचना मिलते रहती है. इसी साल मार्च महीने में बिहार के तत्कालीन डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने दलबल के साथ छापेमारी की थी. तब यहां से पुलिस ने 177 बोतल शराब, सात केन बियर, 11 हजार नगदी के साथ छह मोबाइल बरामद किया था. उस वक्त भी ढाबा के संचालक राजा को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया था.