लेडी टीचर ने स्टूडेंट से खुलेआम किया रोमांस, अब वायरल हुई तस्वीर; BEO ने लिया बड़ा एक्शन

लेडी टीचर ने स्टूडेंट से खुलेआम किया रोमांस, अब वायरल हुई तस्वीर; BEO ने लिया बड़ा एक्शन

DESK : गुरु और शिष्य का रिश्ता काफी ख़ास होता है। लोग इस रिश्ते को सबसे पवित्र और ख़ास बताते हैं। लेकिन, जब रिश्ते पर ही सवाल उठाना शुरू हो जाए तो फिर मामला कुछ अलग और रोचक हो जाता है। ऐस में कुछ इसी का मामला भी निकल कर सामने आया है। जहां एक महिला टीचर अपने स्टूडेंट के साथ खुलेआम रोमेंस कर रही थी। जिसके बाद अब इस महिला टीचर पर एक्शन लिया गया है। 


दरअसल, महिला टीचर खुलेआम 10वीं के छात्र के साथ रोमांस करने लगीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है। इस महिला टीचर गांव के सरकारी हाई स्कूल में पढ़ाती है। ऐसे में जो तस्वीर वायरल हुआ है उसमें यह छात्र को गले लगाते और उसे चूमते हुए देखी जा रही है। इतना ही नहीं एक तस्वीर में छात्र ने महिला टीचर को गोद में भी उठा रखा है। यह पूरा मामला कर्नाटक का है और दोनों का यह फोटोशूट यही के चिक्काबल्लापुर में हुआ था।


वहीं, एक एक्स यूजर अमित सिंह राजावत ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "एक समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं? कर्नाटक के मुरुगमल्ला चिक्कबल्लापुर जिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र के साथ एक सरकारी स्कूल शिक्षक के रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं।"  उन्होंने यह भी कहा कि 10वीं कक्षा के लड़के के माता-पिता नाराज हो गए और उन्होंने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) के पास शिकायत दर्ज कर शिक्षक के व्यवहार की गहन जांच की मांग की।


उधर, शिकायत मिलने के बाद बीईओ वी उमादेवी ने स्कूल का दौरा किया और जांच की जिसके बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया गया। चिक्कबल्लापुर जिला शिक्षा विभाग के उप निदेशक ने बीईओ की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की। लोक शिक्षण उप निदेशक (डीडीपीआई) बैलानजिनप्पा ने प्रधान शिक्षक को निलंबित करने का आदेश जारी किया।


इतना ही नहीं महिला टीचर से  स्कूल अधिकारियों ने फोटोशूट के बारे में पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि यह एक "मां-बेटे का रिश्ता" है। छात्र और शिक्षक दोनों ने दावा किया है कि तस्वीरें निजी होनी थीं और लीक हो गईं जिससे माता-पिता में आक्रोश फैल गया। हर कोई इस घटना को लेकर काफी चर्चा की जा रही है।