क्यों पस्त पड़ गये पशुपति पारस? भतीजे का नाम सुनते ही बोले- नो कमेंट, नो कमेंट, नो कमेंट

क्यों पस्त पड़ गये पशुपति पारस? भतीजे का नाम सुनते ही बोले- नो कमेंट, नो कमेंट, नो कमेंट

PATNA: भतीजे चिराग पासवान को हर हाल में निपटा देने का लगातार एलान करने वाले केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के तेवर बदल गये हैं. पटना में आज पत्रकारों ने पारस से भतीजे चिराग पासवान को लेकर सवाल पूछा. पारस बोले-नो कमेंट. पत्रकार लगातार सवाल पूछते रहे और पारस लगतार यही जवाब देते रहे. अब तक अपने हर कार्यक्रम में चिराग पासवान को कोसने वाले पारस के सुर अचानक से क्यों बदल गये हैं, इसको लेकर कई तरह की चर्चायें हो रही है.


दरअसल पटना में आज पशुपति पारस ने प्रेस कांफ्रेंस बुलायी थी. पत्रकारों ने हाजीपुर से उनके चुनाव लड़ने और चिराग पासवान की दावेदारी पर सवाल पूछा था. पारस ने जुबान बंद कर ली. पत्रकार बार-बार सवाल पूछते रहे लेकिन पारस ने एक शब्द नहीं बोला. बता दें कि इससे पहले उनसे जब भी हाजीपुर को लेकर सवाल पूछा जाता था को पारस पूरे दमखम के साथ कहते थे कि दुनिया की कोई ताकत उन्हें वहां से चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती. वे लगातार ये एलान भी कर रहे थे कि अब चिराग पासवान से कभी दोस्ती संभव नहीं है. लेकिन आज ये तेवर गायब था.


क्या बीजेपी से मिल गया मैसेज

सवाल ये उठ रहा है कि क्या पशुपति पारस को बीजेपी ने मैसेज दे दिया है. बता दें कि चिराग पासवान की अमित शाह से लेकर भाजपा के कई बड़े नेताओं से बात हो चुकी है. उसके बाद ही वे हाजीपुर से चुनाव लड़ने की बात कहते रहे हैं. लेकिन पारस की भाजपा नेताओं से कोई औपचारिक बात नहीं हुई है. ये जगजाहिर है कि बीजेपी पारस के बजाय चिराग को पूछ रही है. इसके बावजूद पारस के तेवर काफी गरम थे.


लेकिन आज उन्होंने जिस तरह से हाजीपुर संसदीय सीट से लेकर चिराग पासवान को लेकर चुप्पी साधी उससे अंदाजा ये लगाया जा रहा है कि बीजेपी से उन्हें मैसेज मिल चुका है. दरअसल भाजपा ने पहले कोशिश की थी कि पारस और चिराग फिर से एक हो जायें. लेकिन दोनों ने इससे साफ इंकार कर दिया था. उसके बाद ही भाजपा ने चिराग को तवज्जो देना शुरू किया. हालांकि पारस इस उम्मीद में थे कि भाजपा उन्हें छोड़ेगी नहीं. लेकिन आज के वाकये से लग रहा है कि पारस को भाजपा के मूड का अंदाजा हो गया है.