बिहार में जंगलराज की वापसी? छपरा में स्कूल में घुसकर शिक्षिका को मारी गोली, पटना में ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या

बिहार में जंगलराज की वापसी? छपरा में स्कूल में घुसकर शिक्षिका को मारी गोली, पटना में ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या

PATNA: क्या बिहार में फिर से जंगलराज आ गया है? यह सवाल अब लोग करने लगे हैं। आए दिन हो रही आपराधिक वारदातों को देख लोग ऐसी चर्चा करने लगे हैं। क्योंकि बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच गया है। अपराधियों की दुस्साहस देखिये छपरा में स्कूल में घुसकर एक महिला टीचर को गोली मार दी है वही अपराधियों ने पटना में भी तांडव मचाया है।


पटना के शाहपुर इलाके में एक ट्रैक्टर के ड्राइवर को निशाना बनाया गया है। अपराधियों ने गोली मारकर ट्रैक्टर चालक की निर्मम हत्या कर दी है। सिर में दो गोली मारी गयी है जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरु की। ट्रैक्टर के ड्राइवर की अपराधियों ने हत्या क्यों की इस बात का पता अब तक नहीं चल सका है। 


इस मामले में ना तो अभी तक किसी की गिरफ्तारी हो पायी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के उसरी सरारी स्थित पाटलिग्राम की है जहां बालू लदे ट्रैक्टर के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। मृतक की पहचान पवन राम के रूप में हुई है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 


वही छपरा में महिला शिक्षक की हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल में वह जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही है। गोली लगने से घायल शिक्षिका नमिता की बड़ी बहन बबिता ने बताया कि उनकी छोटी बहन मुरारटोला स्थित नगरा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में टीचर हैं एक दिन पहले भी अराधियों ने हमला करने की कोशिश की थी। बाइक सवार दो अपराधी कल भी चेहरे पर हरा नकाब लगाकर आये थे लेकिन हमला करने का मौका नहीं मिला। 


जिसके बाद आज बदमाश स्कूल में घुस गये और सामने से शिक्षिका नमिता पर गोली चला दी। गोली लगने के बाद वो जमीन पर जा गिरी। जिसके बाद अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है जहां जिन्दगी और मौत से वो जूझ रही है। शिक्षिका को दिनदहाड़े स्कूल में घुसकर गोली क्यों मारी गयी इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि शिक्षिका की बहन ने पहले से चल रही दुश्मनी की बात कही है लेकिन दुश्मनी किससे चल रही थी इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।