कुदरत का करिश्मा देखिये..शादी के 7 साल बाद महिला ने 5 बच्चियों को दिया जन्म, रिम्स में यह पहला मामला

कुदरत का करिश्मा देखिये..शादी के 7 साल बाद महिला ने 5  बच्चियों को दिया जन्म, रिम्स में यह पहला मामला

RANCHI: रांची में कुदरत का करिश्मा देखने को मिला है। रांची के RIIMS हॉस्पिटल में आज एक महिला ने 5 बच्चियों को जन्म दिया है। महिला अनिता देवी चतरा के ईटखोरी की रहने वाली है। रिम्स में यह मामला है जब महिला ने 5 बच्चियों को जन्म दिया।


जैसे ही इस बात की जानकारी महिला के परिवारवाले और पड़ोसियों को हुई सब के सब हैरान रह गये। किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था लेकिन जब रिम्स में मौजूद महिला के परिजनों को फोन किया तब उन्हें इस बात पर यकीन हुआ। 27 साल की महिला ने 5 बेटियों को जन्म दिया है। 


बच्चों की वजन काफी कम है फिलहाल नवजात शिशुओं को NICU में डाक्टरों की देखरेख में रखा गया हैं। डॉ.शशि बाला सिंह के नेतृत्व में महिला का सफल प्रसव कराया गया। रिम्स हॉस्पिटल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। 


बताया कि रिम्स के महिला एवं प्रसूति विभाग में इटखोरी चतरा की एक महिला ने पांच बच्चों को जन्म दिया है। बच्चें NICU में डाक्टरों की देखरेख में हैं। डॉ शशि बाला सिंह के नेतृत्व में सफल प्रसव कराया गया। 


इस सूचना के बाद ट्विटर पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि सभी बच्चे स्वस्थ्य हैं ना? भगवान सभी बच्चों को स्वस्थ जीवन दें।