कुदरत का करिश्मा: महिला ने एकसाथ 3 बच्चों को दिया जन्म, देखने के लिए अस्पताल में जुटी भीड़

कुदरत का करिश्मा: महिला ने एकसाथ 3 बच्चों को दिया जन्म, देखने के लिए अस्पताल में जुटी भीड़

NALNDA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले से एक अनोखा मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक महिला में एक साथ तीन बच्चों को जना है। जिसके बाद इस महिला और इन बच्चो को लेकर लगातार चर्चा किया जा रहा है। लोगों के बीच यह वाकया खुद आश्चर्य का विषय - वस्तु बना हुआ है। लोगों को तरह - तरह की चर्चा शरू हो गई है। 


दरअसल, नालंदा के एकंगरसराय में एक महिला ने निजी क्लिनिक में एक साथ 3 बच्चे को जन्म दी है। जिसमे 2 लड़की और एक लड़का है। हालांकि, जन्म के बाद इन बच्चों का शरारिक रूप से कमजोर पैदा लेने के कारण इन्हें  इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया है। यह महिला परबलपुर थाना क्षेत्र के विजयपुरा गांव की रहने वाली बताई जा रही है। 


इधर, इस महिला की पहचान गुंजन कुमार की पत्नी रूपा देवी है। महिला के सास कुमकुम देवी ने बताया की शुक्रवार की शुबह उसकी बहु रूपा देवी ने एकंगरसराय के निजी क्लिनिक में 3 बच्चे को जन्म दी। बच्चा कमजोर है जिसके कारण चिकित्सक ने तीनों बच्चा को इलाज के लिए सदर अस्पताल स्थित एसएनसीयू में रेफर किया गया। जिसके बाद सभी बच्चा को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। अस्पताल पहुंचने के बाद  बच्चा को देखने के लिए भीड़ उमड़ गई है।