कोंच BDO की पत्नी को डीआईजी मनु महाराज से है उम्मीद, पति की मौत में न्याय के लिए लगाई गुहार

कोंच BDO की पत्नी को डीआईजी मनु महाराज से है उम्मीद, पति की मौत में न्याय के लिए लगाई गुहार

MUNGER : गया के कोंच में पदस्थापित रहे बीडीओ राजीव रंजन की मौत के मामले में उनकी पत्नी सोनम को अब डीआईजी मनु महाराज से न्याय मिलने की उम्मीद है। बीडीओ राजीव रंजन के पत्नी सोनम का मायके मुंगेर जिले में है। सोनम ने मुंगेर के डीआईजी मनु महाराज से मुलाकात कर अपने पति की मौत के मामले में न्याय दिलाने की मांग की है।


30 अक्टूबर को गया के कोंच में पदस्थापित वीडियो राजीव रंजन की मौत हो गई थी। राजीव रंजन ने 5 पन्नों का सुसाइड नोट लिखते हुए आत्महत्या की थी। शुरुआत में यह बात सामने आई कि राजीव रंजन पारिवारिक कलह से परेशान थे लेकिन बाद में उनकी पत्नी सोनम ने जिले के डीएम और अन्य वरीय अधिकारियों पर अपने पति को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। अब सोनम इस मामले की पूरी जांच कराने की मांग कर रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने डीआईजी मनु महाराज से मुलाकात भी की है। 


डीआईजी मनु महाराज ने सोनम की मांग को गंभीरता से लेते हुए गया के एसपी स्थानीय थाना प्रभारी से बात की है। मनु महाराज ने कहा है कि पुलिस सभी तथ्यों को सामने लाएगी। वीडियो राजीव रंजन की पत्नी सोनम के आरोपों को गया के डीएम ने सिरे से खारिज कर दिया है। सोनम जिस सुसाइड नोट को सार्वजनिक करने की बात कर रही थीं वह सुसाइड नोट भी सामने आ चुका है।