बड़ी खबर : कोईलवर पुल से आरा आने के लिए बड़ी गाड़ियों पर लगी रोक, पुल से होकर आरा से बालू के ट्रकों को पटना आने पर डीएम ने लगाई रोक

बड़ी खबर : कोईलवर पुल से आरा आने के लिए बड़ी गाड़ियों पर लगी रोक, पुल से होकर आरा से बालू के ट्रकों को पटना आने पर डीएम ने लगाई रोक

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां डीएम कुमार रवि ने कोईलवर पुल से होकर आरा आने के लिए बड़ी गाड़ियों पर रोक लगाने का फैसला लिया है. पटना डीएम ने बैठक में निर्णय लिया कि कोईलवर पुल से आरा की ओर बड़ी वाहनों के परिचालन को बुधवार की रात 10 बजे से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा. इतना ही नहीं बल्कि आरा की ओर से बालू के ट्रकों को कोईलवर पुल होते हुए पटना आने की अनुमति नहीं है. 


डीएम ने बैठक में फैसला लिया कि आरा से कोईलवर पुल होते हुए बड़े वाहन को पटना तक आने की अनुमति रहेगी लेकिन जाने की अनुमति नहीं रहेगी. पटना से कोईलवर पुल होते हुए आरा की तरफ कोई भी भारी वाहन नहीं ले जा सकता है. कोईलवर पुल होते हुए दोनों तरफ से छोटी वाहनों के परिचालन पर कोई रोक नहीं रहेगी. इस प्रकार बिहटा से कोईलवर तक बड़ी वाहनों के लिए सड़क वन-वे होगा. 



पटना डीएम ने कहा कि आरा की ओर से कोईलवर पुल होते हुए बालू के ट्रकों को पटना होकर आने की अनुमति नहीं है. बल्कि पूर्व की भांति बालू वाले ट्रक बिना कोईलवर पुल पार किए वीर कुंवर सिंह सेतु होते हुए छपरा एवं उत्तर बिहार की ओर जाएगी. बुधवार की रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक भारी वाहनों को जेपी सेतु से उत्तरी बिहार जाने के लिए परिचालन की अनुमति रहेगी. सभी बड़े वाहन उत्तरी बिहार से जेपी सेतु होते हुए पटना नहीं आना है. 



गया की ओर से आने वाले भारी वाहनों को रात्रि में जेपी सेतु से मसौढ़ी, बेलदारीचक, जीरो माईल, बेउर, अनिसाबाद, फुलवारी ,लख होते हुए दानापुर रेलवे स्टेशन ,सगुनामोड़, आरा गोलम्बर, दानापुर थाना होते हुए, भेजा जाएगा. रानी तालाब कनपा मोड़ से आने वाले भारी वाहनों का परिचालन नौबतपुर, लखपर, दानापुर रेलवे स्टेशन, सगुना मोड़ होते हुए आरा मोड़ दानापुर थाना होते हुए जेपी सेतु में 10  बजे रात के बाद प्रवेश करेगी.