किशनगंज के पूर्व जिलाध्यक्ष और BJP नेता राजेश्वर वैद के निधन पर उद्योग मंत्री ने जताया शोक, अंतिम संस्कार में शामिल हुए शाहनवाज हुसैन

किशनगंज के पूर्व जिलाध्यक्ष और BJP नेता राजेश्वर वैद के निधन पर उद्योग मंत्री ने जताया शोक, अंतिम संस्कार में शामिल हुए शाहनवाज हुसैन

KISHANGANJ:  किशनगंज के पूर्व जिलाध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के नेता राजेश्वर वैद के निधन पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने शोक जताया। अंतिम संस्कार में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। शाहनवाज हुसैन देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात के लिए रविवार को दिल्ली में थे। उन्हें जैसे ही राजेश्वर वैद के आकस्मिक निधन की खबर मिली वो दिल्ली से बागडोगरा होते हुए किशनगंज पहुंच गये। शाहनवाज हुसैन ने राजेश्वर वैद के परिवार से मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्त की।


किशनगंज के पूर्व सांसद रहे सैयद शाहनवाज हुसैन से राजेश्वर वैद के काफी नजदीकी रिश्ते रहे। पार्टी के समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ता के तौर पर सैयद शाहनवाज हुसैन ने किशनगंज के सांसद और केंद्र सरकार में मंत्री रहते हुए  राजेश्वर वैद को अहम जिम्मेदारियां दी। 


राजेश्वर वैद के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राजेश्वर वैद जी से उनकी पहली मुलाकात 1998 में हुई थी। जब वो पहले चुनाव के लिए किशनगंज पहुंचे थे। उसके बाद से राजेश्वर वैद से उनका हमेशा करीब का रिश्ता रहा। राजेश्वर वैद जी का जाना उनके लिए बेहद दुखद और व्यक्तिगत क्षति है।


राजेश्वर वैद के अंतिम संस्कार में शाहनवाज हुसैन के अलावा जिले के तमाम बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए। सैयद शाहनवाज हुसैन ने राजेश्वर वैद के परिवार से भी मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्त की। इस दुख की घड़ी में परिजनों को ढांढस बढाया। पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर नमन किया। शाहनवाज ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने और शोक संतप्त परिजनों को दुःख की इस घड़ी में सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की। 


बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने ट्विटर पर यह लिखा कि "पंचतत्व में विलीन हो गए हमारे बेहद करीब रहे श्री राजेश्वर वैद जी। किशनगंज की तमाम यादों का अहम हिस्सा थे वो। किशनगंज बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष, पार्टी के बेहद समर्पित, निष्ठावान कार्यकर्ता, हर वक्त मेरी फिक्र करने वाले, आज मैंने अपना एक साथी खो दिया। नम आंखों से श्रद्धांजलि"