नाबालिग लड़की के साथ 30 बार गैंगरेप, 10 युवकों ने तीन महीने तक घटना को दिया अंजाम

नाबालिग लड़की के साथ 30 बार गैंगरेप, 10 युवकों ने तीन महीने तक घटना को दिया अंजाम

RANCHI:  झारखंड में एक नाबालिग लड़की के साथ 30 बार गैंगरेप करने का मामला सामन आया है. जब इसकी जानकारी सीएम हेमंत सोरेन को लगी तो उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश पुलिस को दिया है. यह घटना खूंटी जिले की है. 

तीन महीने तक होता रहा यह गंदा काम

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 10-12 की संख्या में युवकों ने उसके साथ तीन महीने तक 30 बार गैंगरेप किया. जब इसकी जानकारी मिली तो जिला विधिक सेवा प्राधिकार की पारा लीगल वलेंटियर खुशबू खातून ने पीड़िता को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने पेश किया गया. जिसके बाद खुलासा हुआ. 

मोबाइल जबरन छिना, जब मांगती तो होता था गैंगरेप

पीड़िता ने बताया कि जब खूंटी बाजार गई थी तो उसी दौरान बगडू के रहने वाले बजरंग नाम के लड़के से बातचीत हुई और फिर दोनों में दोस्ती हो गई. उसके साथ उसका मित्र सूरज भी था. दोनों उसे बाइक पर बिठाकर सिंबुकेल गांव लेकर गए और दोनों ने शराब पी और उसका मोबाइल ले लिया. जब भी वह बजरंग को फोनकर अपना मोबाइल वापस मांगती, तो वह उसे बुलाकर किसी सुनसान जगह पर ले जाता और दुष्कर्म करता। हर बार उसके साथ कई और लड़के रहते थे. इस दौरान सभी युवक उसको जान से मारने की धमकी देती थी. इसकी जानकारी मिलने के बाद सीएम ने कार्रवाई करने का निर्देश दिया.