खरमास के बाद बेरोजगारी हटाओं यात्रा पर निकलने की तैयारी, राबड़ी आवास पहुंचा युवा क्रांति रथ

खरमास के बाद बेरोजगारी हटाओं यात्रा पर निकलने की तैयारी, राबड़ी आवास पहुंचा युवा क्रांति रथ

PATNA: राजद नेता तेजस्वी यादव जिस रथ से बेरोजगारी हटाओं यात्रा पर निकलेंगे। वह रथ आज राबड़ी आवास लाया गया। युवा क्रांति रथ इसे नाम दिया गया है जिस पर सवार होकर तेजस्वी यादव खरमास के बाद अपनी इस यात्रा पर निकलेंगे। 


बेरोजगारी यात्रा के दूसरे चरण के पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने रथ को फिर से दुरुस्त करवाने में जुटे हैं। बस की साफ-सफाई और मेंटेनेंस के बाद वापस राबड़ी आवास लाया गया है। बता दें कि खरमास के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करने वाले हैं।


नए साल के मौके पर तेजस्वी यादव नई उम्मीद और नए साथी के साथ इस यात्रा की शुरुआत करेंगे। राजद सूत्रों की मानें तो इस बार तेजस्वी यादव के रथ पर राजश्री का भी सहयोग तेजस्वी यादव को मिलेगा। आपको बता दें कि 10 सर्कुलर आवास में सर्विसिंग के बाद जब रथ को राबड़ी आवास लाया गया तो उस वक्त घर के अंदर तेजस्वी यादव और राजश्री भी मौजूद थीं।


बस को तेजस्वी यादव ने राजश्री को दिखाया उसके अंदर का इंटीरियर देखकर राजश्री काफी खुश हुई। इस दौरान तेजस्वी यादव 10 सर्कुलर आवास पर पत्नी के साथ युवा क्रांति रथ और अपनी यात्रा पर चर्चा करते दिखे।


बता दें कि इससे पहले जनता दल यूनाइटेड ने इस रथ की कीमत को लेकर सवाल खड़े किये थे। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव के इस रथ को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई आरोप लगाये थे। नीरज कुमार ने कहा था कि रथ का पेपर किसी और व्यक्ति के नाम पर है जो बेहद गरीब आदमी है। इस रथ को लेकर खूब बयानबाजी भी हुई थी। वही रथ आज बेरोजगारी हटाओं यात्रा के लिए सजधज कर तैयार है।


बिहार के सियासत में विधानसभा चुनाव हारने के बाद तेजस्वी यादव फिर से अपनी यात्रा की शुरुआत करने वाले हैं। ऐसे में बीजेपी-जदयू के अंदर एक बार फिर से बेचैनी बढ़ गई है। अब देखना यह होगा कि तेजस्वी यादव ने बस की साफ-सफाई करवा ली है और नए साल में नए तरीके से तेजस्वी अपनी यात्रा की शुरुआत करने वाले हैं। 


हालांकि इस बार की तस्वीरें बदली-बदली नजर आएंगी क्योंकि तेजस्वी के साथ उनके पुराने रणनीतिकारों में से कुछ चेहरे नए रहेंगे। अब तेजस्वी के संग उनकी पत्नी राजश्री भी बेरोजगारी हटाओ यात्रा के दौरान तेजस्वी के हाथों को मजबूत करते दिखेंगी। बता दें कि तेजस्वी जब पहली बार इस रथ से यात्रा की शुरुआत किए थे तब उस वक्त तेजप्रताप यादव भी साथ थे।