कपिल देव की बड़ी भविष्यवाणी: बताया कोहली कैसे साबित होंगे ऑस्ट्रेलिया के लिए खतरे की घंटी

कपिल देव की बड़ी भविष्यवाणी: बताया कोहली कैसे साबित होंगे ऑस्ट्रेलिया के लिए खतरे की घंटी

DESK: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच संपन्न हो चुका है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को भारी रनों के अंतर से हरा कर पहला मुकाबला अपने नाम कर लिया। भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने अब भारत के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। बता दें कि इस मुकाबले में विराट कोहली ने बहुत अच्छा प्रदर्शन तो नहीं किया है, लेकिन कपिल देव की ये भविष्यवाणी अब लोगों को नई उम्मीद दे रही है। 


दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली का बल्ला कुछ ज्यादा नहीं चला। कोहली मात्र 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उनके इस प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस काफी नाराज दिख रहे हैं। वो कोहली से बेहतर प्रदर्शन का उम्मीद कर रहे थे। इन सब के बीच में भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने विराट कोहली के पक्ष में एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पहली पारी में कोहली का प्रदर्शन भले ही सराहनीय नहीं था, लेकिन वो दूसरे मुकाबले तक इस खेल में अपनी धाक जमा लेंगे और सीरीज के खत्म होने के पहले 2,3 शतक निश्चित तौर पर लगाएगें। 


कपिल देव ने एक चैनल पर बोलते हुए कहा कि, "मुझे लगता है कि वे प्रभाव डालेंगे, क्योंकि उसके पास अभी भी रनों को बनाने का जुनून है, जिसे हम सभी देख सकते हैं। पहला मैच बहुत महत्वपूर्ण रहा। अगर वह रन बनाते हैं, तो उसकी खेलने की शैली बदल जाती है। मुझे उम्मीद है कि वह इस श्रृंखला में 2-3 शतक जमा लेंगे। हमें इसे ध्यान में रखना होगा''