कलंकित हुआ रिश्ता ! आर्केस्ट्रा और सर्कस में डांस करवा बेटियों के साथ गंदा काम कर रहा था सौतेला बाप, अब पुलिस ने किया अरेस्ट

कलंकित हुआ रिश्ता !  आर्केस्ट्रा और सर्कस में डांस करवा बेटियों के साथ गंदा काम कर रहा था सौतेला बाप, अब पुलिस ने किया अरेस्ट

PATNA : राजधानी पटना में बदमाश और अपराधी तबके के लोगों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई,बलात्कार की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहटा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बाप - बेटी का रिश्ता कलंकित हुआ है। 


दरअसल, बेटी और बाप का रिश्ता काफी सभ्य और सुरक्षित माना जाता है। बेटियां हमेशा से ही अपने पापा की लाडली होती है। लेकिन, जब इस रिश्ते पर ही सवाल उठाना शुरू हो जाए तो मामला काफी अलग हो जाता है। ऐसे में एक ताजा मामला बिहटा से निकलकर सामने आया है। जहां एक सौतेले बाप ने अपनी बेटियों के साथ गंदे काम को अंजाम दिया है। जिसके बाद अब पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। 


मिली जानकारी के अनुसार,  बिहटा थाना पहुंची दो नाबालिक बेटियों ने पुलिस से लिखित शिकायत करते हुए अपने सौतेले बाप के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इन नबालिग ने अपने सौतले बाप पर उसके साथ गंदी हरकतों को अंजाम देने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने रैपिड एक्शन लेते हुए पुलिस ने सौतेले बाप को गिरफ्तार किया है।  जो हाजीपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। 


वहीं,  नाबालिक बेटियों ने पुलिस से शिकायत कि, उसका सौतेला बाप उसके साथ गलत काम करता है और उसे गलत काम भी करवाता है। उसका बाप उससे आर्केस्ट्रा और सर्कस में डांस करवाता है। बिहटा में एक जादूगर का शो चल रहा है उसमें भी वो मुझे काम दिलवाने के नाम पर लाया था। अब जैसे तैसे भागकर इन लडकियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी है।  


इधर, इस  घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि नाबालिक बेटियों के द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया कि उसका सौतेला बाप उसके से साथ गंदा काम करता है और गंदा काम करवाता है। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए  सौतेले बाप को बिहटा बाजार से गिरफ्तार किया। फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय भेज दिया गया है।