स्व. कैलाशपति मिश्र की जयंती पर दिव्यांग खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित, तेजस्वी पर बोले संजय जायसवाल..इनसे बड़ा घोटालेबाज कोई नहीं

स्व. कैलाशपति मिश्र की जयंती पर दिव्यांग खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित, तेजस्वी पर बोले संजय जायसवाल..इनसे बड़ा घोटालेबाज कोई नहीं

PATNA: भाजपा के भीष्मपितामह कहे जाने वाले गुजरात व राजस्थान के राज्यपाल के रूप में सेवा दे चुके स्व. कैलाशपति मिश्र की आज जयंती है। इस मौके पर बीजेपी क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा पटना में स्व. कैलाशपति मिश्र की जयंती मनायी गयी। स्व. कैलाशपति मिश्र की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी। इस मौके पर आज सभी दिव्यांग खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। दिव्यांग खिलाड़ियों को सम्मानित कर उन्हें खेल के प्रति प्रोत्साहित किया गया। इस कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया। तारापुर और कुशेश्वर विस सीट के लिए होने वाले विधानसभा उपचुनाव पर संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए के उम्मीदवार आज दोनों सीटों पर नामांकन करेंगे। एनडीए पूरी तरह एकजुट है और उन्हें उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है कि इन दोनों सीटों पर एनडीए रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेगी। 


जनसंख्या नियंत्रण पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए बिहार सरकार कानून बनाए। पहले अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के लिए कानून बनाए जाए। दो बच्चों का कानून पंचायतों में लागू हो। पहले हमें सुधरना होगा तभी हम लोगों को सुधार सकते हैं। जनसंख्या नियंत्रण के लिए बिहार में बांग्लादेश जैसा काम होना चाहिए। बिहार के सभी धर्म गुरुओं को भी जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए आगे आना चाहिए। हमें जनसंख्या नियंत्रण पर गंभीर होकर बात करनी होगी।


वही नीति आयोग की रिपोर्ट पर बोले कि नीति आयोग पूरे देश को एक साथ लेकर रिपोर्ट बनाती है। किसी एक राज्य के लिए अलग से रिपोर्ट नहीं बनाया जाता। संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बिहार में सबसे बड़े अपराधी छवि वाले व्यक्ति है। इनसे बड़ा घोटालेबाज कोई नहीं है। तेजस्वी यादव पर ईडी से लेकर आईआरसीटीसी घोटाले सहित कई मामले में कार्रवाई चल रही है।