‘कैलाशपति मिश्र नहीं होते तो लालू कभी मुख्यमंत्री नहीं बनते’ जयंती समारोह में बोले गिरिराज

‘कैलाशपति मिश्र नहीं होते तो लालू कभी मुख्यमंत्री नहीं बनते’ जयंती समारोह में बोले गिरिराज

PATNA: बिहार भाजपा के भीष्म पितामह कहे जाने वाले कैलाशपति मिश्र की 100 जयंती के मौके पर पटना के बापू सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस जयंती समारोह में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत बिहार के कई सांसद और विधायक शामिल हो रहे हैं। जयंती समारोह को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की कृपा से लालू और नीतीश बिहार के मुख्यमंत्री बनें।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि अगल कैलाशपति मिश्र नहीं होते तो लालू कभी भी बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बन पाते। गिरिराज ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि मैं उसका चश्मा हूं, राजेंद्र नगर में जब 1990 में लालू यादव आए थे। 1990 में जब आए थे उन्होंने कहा था मिसिर जी हम चपरासी के भाई हैं, मुझे समर्थन पत्र लिख कर दे दीजिए नहीं तो यह लोग मुझे पढ़ने नहीं देगा। आज लालू यादव अगर लालू यादव हैं तो कैलाशपति मिश्र ने समर्थन पत्र लिख दिया। लालू प्रसाद यादव में हिम्मत है तो वह मेरी बात को काट कर बताएं। 


गिरिराज ने कहा कि नीतीश कुमार को भी कैलाशपति मिश्र ने ही मुख्यमंत्री बनाया। लालू यादव को भी कैलाशपति मिश्र ही बनाया। अगर भारतीय जनता पार्टी नहीं होती तो ये लोग बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बन पाते। लालू यादव और नीतीश कुमार ये लोग समाज के नकली पुरोधा बनते हैं। इसलिए सभी लोग संकल्प लें कि सभी सनातन हिंदू एक होंगे, सभी सनातन हिंदू हैं।