जिसे भाई बताया उसके साथ ही नग्न अवस्था में पकड़ी गयी विवाहिता, ग्रामीणों ने नंगा कर प्रेमी को बांधकर पीटा

जिसे भाई बताया उसके साथ ही नग्न अवस्था में पकड़ी गयी विवाहिता, ग्रामीणों ने नंगा कर प्रेमी को बांधकर पीटा

BANKA: बिहार के बांका जिले में एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें ग्रामीण एक युवक को नंगी हालत में खंभे में बांधकर पीट रहे हैं. वहीं, एक महिला उस युवक को बचाने की कोशिश कर रही है. ये वीडियो बांका जिले के अमरपुर का है. एक विवाहिता की प्रेम कहानी पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने उसके प्रेमी को नंगे कर जमकर पीटा. 


दरअसल अमरपुर में रहने वाली एक महिला का पति बाहर काम करता है. तीन दिन पहले उसने अपने घर पर एक युवक को बुला लिया. आस-पास के लोगों को उसने बताया कि वह युवक उसका भाई है. तीन दिनों से वह युवक महिला के घर में ही बंद था. कभी बाहर नहीं निकल रहा था. ऐसे में आस-पास के लोगों को शक हुआ.


स्थानीय लोगों के मुताबिक बुधवार को उस महिला के घर पर पड़ोस के कुछ लोगों ने छापेमारी कर दी. लोग जब घर के अंदर घुसे तो महिला उसी युवक के साथ नग्न हालत में बिस्तर में थी, जिसे वह अपना भाई बता रही थी. इसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ वहां जमा हो गयी. लोगों ने महिला को तो कपड़े पहनने दिया लेकिन युवक को नंगा ही पकड़ कर खंभे से बांध दिया. 


ग्रामीणों ने उस युवक को महिला के घर में ही खंभे से बांध दिया और फिर जमकर पिटाई कर दी. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक तीन दिन से महिला के घर पर था.  महिला युवक को अपना रिश्ते में भाई बता रही थी. महिला का पति बाहर काम करता है. आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद लोगों ने युवक को जमकर पीटा. गांव में रातभर हाई वोल्टेज चलता रहा. 


प्रेमी को बचाने के लिए उसके साथ चिपकी रही महिला

इस वाकये का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें दिख रहा है कि अपने प्रेमी को बचाने के लिए महिला उसके साथ चिपकी हुई है. फिर भी ग्रामीण युवक को पीट रहे हैं. कुछ देर की पिटाई के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और महिला के साथ साथ उसके प्रेमी को पकड़ कर थाने ले आयी. लेकिन महिला या युवक के खिलाफ किसी ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया. ऐसे में पुलिस ने दोनों से बांड लिखवा कर थाने से छोड़ दिया.