झोला छाप डॉक्टर की करतूत: गलत इंजेक्शन लगाने से 4 साल के मासूम की मौत, घटना के बाद क्लिनिक बंद कर डॉक्टर फरार

झोला छाप डॉक्टर की करतूत: गलत इंजेक्शन लगाने से 4 साल के मासूम की मौत, घटना के बाद क्लिनिक बंद कर डॉक्टर फरार

BETTIAH: बेतिया में झोला छाप डॉक्टर से इलाज करवाना एक पिता को भारी पड़ गया। डॉक्टर ने उसके बेटे को ऐसा इंजेक्शन लगाया कि तड़पकर उसकी मौत हो गयी। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का है। जहां कलेजे के टुकड़े की मौत से पिता काफी सदमे में है। वही परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल है। 


इस घटना के बाद झोला छाप डॉक्टर क्लिनिक बंद करके फरार हो गया। मृतक बच्चे की पहचान मिर्जापुर गांव निवासी जद्दू साह का पुत्र 4 वर्षीय आदर्श कुमार के रूप में हुई है। घटना से गुस्साएं परिजनों ने क्लिनिक में काफी देर तक बवाल मचाया। जिसकी सूचना पर पहुंची मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने आक्रोशितों को समझा-बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद मृत बच्चे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। 


मृतक के पिता जद्दू साह ने बताया कि वह मजदूरी करता है। उनके बेटे आदर्श के सिर पर घाव हुआ था। मंगलवार की शाम आदर्श को दिखाने के लिए घर से 500 मीटर दूर घरदान पोखरा चौक स्थित श्रीराम मुखिया के दवाखाना में गए थे। दवाखाना में जैसे ही श्रीराम मुखिया ने बच्चे को इंजेक्शन लगाया। बच्चे की स्थिति बिगड़ने लगी। स्थिति बिगड़ता देख श्रीराम मुखिया उसे बेतिया अस्पताल में ले जाने की बात कहने लगा और अपने दवाखाना को बंद कर फरार हो गया। 


इसी बीच उसकी मौत हो गई। वही मुफ्फसिल थाने के थानेदार ज्वाला सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें दोषी झोलाछाप डॉक्टर श्रीराम मुखिया को नामजद आरोपी बनाया गया है। बच्चे की मौत के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा।