झारखंड: मां ने गाली दी तो नाराज हो गया कलयुगी बेटा, टांगी से वार कर मौत के घाट उतारा

झारखंड: मां ने गाली दी तो नाराज हो गया कलयुगी बेटा, टांगी से वार कर मौत के घाट उतारा

CHAIBASA: झारखंड से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपनी ही बुजुर्ग मां की टांगी से काट कर हत्या कर दी। घटना जितना हैरान करने वाला है, घटना की वजह उससे भी ज्यादा परेशान करने वाली है। बताया जा रहा है कि, कलयुगी बेटे ने मां की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि मां हर वक्त उसे गाली दिया करती थी। मां के द्वारा लगातार अपशब्द कहे जाने से बेटा नाराज था। वारदात को अंजाम देने के बाद बेटे ने खुद ही पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी भी दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 


घटना झारखंड के अति नक्सल प्रभावित चाईबासा जिले के टोंटो थानाक्षेत्र अंतर्गत सेरेंगसिया गांव की है। आरोपी बेटे का नाम शिबो गोप और मां का नाम कमला ग्वालिन बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार मृतका के 40 वर्षीय बेटे ने अपनी ही मां की हत्या टांगी से मारकर कर दी। पुलिस को हत्या करने की वजह बताते हुए आरोपी ने कहा कि, उसकी बुजुर्ग मां पूरे दिन गालियां देती थी साथ ही उसे और उसकी पत्नी को श्राप भी दिया करती थी, जिसके कारण उसने अपनी मां की हत्या कर दी। 


टोंटो थाने की पुलिस ने मामले की महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी बेटे को गिरफ्तार करने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बता दें कि, यह कोई नई और एकलौती घटना नहीं है जब एक बेटे ने ही अपनी मां का कत्ल कर दिया हो। देश में आए दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं। आज कल ऐसे बच्चों में मां-बाप का न तो डर रह गया है और ना ही उनके प्रति कोई सम्मान का ही भाव बचा है।