बिहार के बाद झारखंड में बढ़ी मुसीबत, एकसाथ मिले कोरोना के 9 पॉजिटिव मरीज

बिहार के बाद झारखंड में बढ़ी मुसीबत, एकसाथ मिले कोरोना के 9 पॉजिटिव मरीज

RANCHI : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है रांची से जहां झारखंड के अंदर कोरोना के 9 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही झारखंड में अब कुल 13 पॉजिटिव मामले हो गए हैं. जिसमें से 7 मामले राजधानी रांची, 5 मामले बोकारो और एक मामला हजारीबाग से सामने आया है. बिहार में बी 24 घंटे के भीतर एक दर्जन नए मामले सामने आने के  बाद यहां कुल 51 मरीज हो गए हैं.


देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 5734 हो गई है. अब तक 166 लोगों की मौत हुई है. 473 ठीक हुए हैं. सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है. महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 1135 हो गई है.


बिहार में कोरोना वायरस के 12 नए मामले सामने आने के बाद प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित मामलों की संख्या बृहस्पतिवार को बढ़कर 51 हो गयी है जबकि इससे संक्रमित मुंगेर के एक व्यक्ति की 21 मार्च को मौत हो गयी थी. बिहार का सीवान कोरोना का नया हॉटस्पॉट बन गया है, सीवान में कुल 11 लोग कोरोना से संक्रमित हैं जिनमें से 9 लोग एक ही परिवार के हैं. सीवान के नवोदय विद्यालय में 100 लोगों को क्ववॉरन्टीन किया गया है. बेगूसराय में आज दो पॉजिटिव केस सामने आए हैं. कल भी दो पॉजिटिव केस सामने आए थे.