झारखंड के परिवहन मंत्री चंपई सोरेन चेन्नई रवाना, बेहतर इलाज के लिए TMH से अपोलो रेफर

झारखंड के परिवहन मंत्री चंपई सोरेन चेन्नई रवाना, बेहतर इलाज के लिए TMH से अपोलो रेफर

JHARKHAND: कई दिनों से बीमार झारखंड के परिवहन एवं आदिवासी कल्याण मंत्री चंपई सोरेन बेहतर इलाज के लिए चेन्नई रवाना हो गये हैं। बता दें कि तेज बुखार के बाद उन्हें रविवार को टीएमएच में एडमिट कराया गया था। तब उनसे मिलने के लिए स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, विधायक मंगल कालिंदी और झामुमो नेता पवन कुमार पहुंचे थे। टीएमएच में इलाज के दौरान चंपई सोरेन का शुगर लेवल अचानक कम हो गया जिसके बाद उन्हें चेन्नई ले जाने की नौबत आ गयी। चंपई सोरेन के बड़े बेटे भी उनके साथ हैं। 


मंत्री चंपई सोरेन को बेहतर इलाज के लिए टीएमएच के डॉक्टरों ने अपोलो रेफर किया गया। जिसके बाद टाटा के विशेष विमान से मंत्री चंपई सोरेन चेन्नई के लिए रवाना हो गये हैं। झामुमो नेता महावीर मुर्मू ने बताया कि मंत्री चंपई सोरेन को ठंड लग गयी थी और पिछले तीन दिनों से वे तेज बुखार से परेशान थे। उनका शुगर लेवल भी कम हो गया था। 


बता दें कि बुखार कम नहीं होता देख उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। जिसके बाद टीएमएच के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें चेन्नई स्थिति अपोलो हॉस्पिटल ले जाने की सलाह दी। जिसके बाद उनके बेटे टाटा के विशेष विमान से उन्हें लेकर चेन्नई रवाना हो गये हैं।