एक ही परिवार के 4 लोगों का मर्डर, अपराधियों ने कुल्हाड़ी से काटकर की निर्मम हत्या

एक ही परिवार के 4 लोगों का मर्डर, अपराधियों ने कुल्हाड़ी से काटकर की निर्मम हत्या

DESK : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर निर्मम हत्या करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. मृतकों में छह साल का बच्चा भी शामिल है. इस खौफनाक घटना के सामने आते ही इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, हत्या को अंजाम देने वालों में पुलिस ने एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया है. गांव से कुछ दूरी में परिवार के सभी लोगों का शव बरामद किया गया है.


घटना झारखंड के चाईबासा के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के केनपोसी गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार, केनपोसी गांव के एक ही परिवार के ओनामुनी खंडाईत (26), उसकी पत्नी मानी खंडाईत (22), उसके बेटे मुगरू खंडाईत (6) और भाई गोबरो खंडाईत (22) का शव पास के खेत में मिला. गांव के लोग जब सुबह शौच करने निकले तो सभी का शव देखा गया. इसके बाद पूरे गांव में हाहाकर मच गया. 


ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस की दी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को बरामद कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर की गयी है. सभी के गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया गया है. हालांकि पुलिस ने घटनास्थल पर किसी तरह का हथियार बरामद नहीं किया है.