झारखंड में तीन और मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज, कुल संख्या पहुंची 17

झारखंड में तीन और मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज, कुल संख्या पहुंची 17

RANCHI: झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. आज तीन औj मरीज मिले हैं. आज कोडरमा, हजारीबाग और रांची में मिले हैं. झारखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 17 हो गई है. अब तक कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत हो चुकी है. 

सबसे अधिक रांची में मरीज

सबसे अधिक मरीज रांची के हिंदपीढ़ी के हैं. यहां पर 8 मरीज कोरोना के पॉजिटिव है. सबसे पहले यही पर तब्लीगी जमात में शामिल होने वाली मलेशिया की युवती कोरोना पॉजिटिव यहां से पकड़ी गई थी. जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने लगे. हिंदपीढ़ी को 72 घंटे के लिए सील किया गया है. यहां पर कई विदेशी मौलाना भी पकड़े गए थे.


मुंबई से आए दो युवकों को कोरोना 

जो कोडरमा में युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है वह गिरिडीह जिला का रहने वाला है. उसकी कई दिनों से तबीयत खराब थी. जब रिपोर्ट आई पुष्टि हुई. युवक 2 अप्रैल को मुंबई से गिरिडीह आया था. मुंबई में ड्राइवर का काम करने वाला युवक को भी कोरोना पॉजिटिव निकला है. वहां पर तबीयत खराब होने लगा तो वह हजारीबाग जिले में स्थित गांव आ गया. हजारीबाग में एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इससे पहले भी हजारीबाग में असानसोल से पैदल आने वाले मजदूर कोरोना पॉजिटिव निकला है. दोनों का गांव पास में ही है. प्रशासन ने गांव को सील कर दिया है. कुल मिलाकर झारखंड में मरीजों की संख्या 17 पहुंच गई है.