जीत का उन्माद नहीं, हार का अवसाद नहीं, PM मोदी बोले- जो विकास नहीं करेगा, जनता उसे बदल देगी

जीत का उन्माद नहीं, हार का अवसाद नहीं, PM मोदी बोले- जो विकास नहीं करेगा, जनता उसे बदल देगी

DELHI : चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा संदेश दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि हमारे कार्यकर्ताओं में जीत पर उन्माद नहीं और हार पर अवसाद नहीं है. यही भारतीय जनता पार्टी की सफलता का कारण है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चुनाव आते और जाते रहेंगे जीत और हार होती रहेगी लेकिन देश के कुछ हिस्सों में अगर राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है, तो यह बेहद दुखद है.




 प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाए जाने को लेकर यह टिप्पणी की. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र की व्यवस्था में जो लोग हमारा मुकाबला नहीं कर पा रहे वह हत्याओं का सिलसिला चला रहे हैं.


इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो टूक शब्दों में कहा कि देश के अंदर अब विकास यही सबसे बड़ा मुद्दा है. देश में आधारभूत संरचना एयरपोर्ट, रेलवे, पानी, सड़क, बिजली जैसे मुद्दों पर अब चुनाव लड़ा जा रहा है, जो लोग यह मानते हैं कि यह चुनावी मुद्दे नहीं हैं. वह अब भी भ्रम की दुनिया में जी रहे हैं.  प्रधानमंत्री ने कहा कि जो विकास करेगा जनता, उसे ही सुनेगी और जो विकास से दूर रहेगा जनता उसे किनारे लगा देगी. 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के अंदर राजनीतिक परिवारवाद पर भी जोरदार प्रहार किया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश में परिवारवाद की सियासत करने वाले लोगों को यह समझ लेना चाहिए कि परिवारवाद से अब जनता किनारा कर चुकी है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्योहारों के इस मौसम में देशवासियों से भी अपील की कि वह कोरोना वायरस रहते हुए खूब धूमधाम से त्योहार मनायें. बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता बल्कि देश के अन्य लोगों का भी ख्याल रखें.