जदयू विधायक गोपाल मंडल की पत्नी पर FIR करने का आदेश... जानिए क्या है पुरा मामला

जदयू विधायक गोपाल मंडल की पत्नी पर FIR करने का आदेश... जानिए क्या है पुरा मामला

BHAGALPUR: इस वक्त एक खबर आ रही है जहां गोपालपुर के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज की पत्नी सविता देवी पर SDO यतेंद्र कुमार पाल ने आचार संहिता के उल्लंघन की FIR दर्ज करने का आदेश दिया है. जानकारी के अनुसार 23 नवंबर को अनुमंडल कार्यालय में नामांकन के दौरान लॉ एंड आर्डर के लिए दंडाधिकारी के रूप में नगर परिषद नवगछिया के प्रबंधक अजहर आलम तैनात थे. 


इसी समय जिला परिषद पद पर नामांकन के लिए विधायक की पत्नी सविता देवी पहुंची. उनके साथ विधायक और प्रस्तावक समेत दो सौ सपोर्ट करने के लिए अनावश्यक रूप से गेट के अंदर जाने लगे. वहीं दंडाधिकारी ने रोकने का प्रयास किया पर आदेश की अवहेलना करते हुए समर्थक आगे बढ़ते रहे. काफी मशक्कत के बाद समर्थकों को गेट से बाहर निकाला गया. इसको लेकर दंडाधिकारी के बयान पर केस दर्ज की जाएगी.


आपको बता दें विधायक की पत्नी ने जिला परिषद पद के लिए नामंकन कराया है. गोपाल मंडल की पत्नी ने इस्माइलपुर प्रखंड के जिला परिषद पद के लिए सब डिवीजन ऑफिस नवगछिया में नामांकन करवाया. साथ ही इस्माइलपुर निवासी डोमन मंडल के पुत्र कमलेश्वरी मंडल, इसी गांव के भूपेंद्र मंडल के पुत्र आशुतोष कुमार, डीमाहा निवासी सचिदानंद मंडल के पुत्र संतोष कुमार ने नामांकन करवाया. मधुरंजन भारती की पत्नी काजल कुमारी ने गोपालपुर प्रखंड के जिला परिषद पद के लिए दो सेट में नामंकन दिया.


जानकरी के अनुसार गोपालपुर विधान सभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा कि चुनाव केवल जिला परिषद बनने के लिए नहीं लड़ रहे हैं. यह चुनाव जिला परिषद अध्यक्ष बनने के लिए लड़ रहे हैं. और साथ ही चुनाव भारी मतों से जीतना हैं. क्षेत्र की जनता ने हम लोगों पर भरोसा किया हैं. जिससे जिला परिषद का अध्यक्ष बनकर क्षेत्र का विकास कर सकें. यह बातें उन्होंने नामांकन के बाद कही. वहीं अब उनकी पत्नी पर सीओसी उल्लंघन के तहत केस दर्ज किया जाएगा. जससे मुश्किलें बढ़ सकती हैं.