JDU सांसद बेचते हैं शराब, नीतीश के विधायक का दावा

JDU सांसद बेचते हैं शराब, नीतीश के विधायक का दावा

BHAGALPUR : बिहार में शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए नीतीश कुमार ने भले ही एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है, लेकिन इसके बावजूद शराब के काले कारोबार में शामिल लोग बाज नहीं आ रहे. पीने वालों के खिलाफ एक्शन तो हो रहा है लेकिन शराब बेचने वाले बड़े माफिया पर अभी नकेल कसना बाकी है. शराबबंदी को लेकर सरकार की कवायद के बीच जेडीयू सांसद अजय मंडल के ऊपर बड़ा आरोप लगा है.


भागलपुर से जेडीयू के सांसद अजय मंडल के ऊपर शराब बेचने का आरोप लगा है. आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी ही पार्टी के विधायक गोपाल मंडल ने लगाया है. गोपाल मंडल अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और ताजा घटनाक्रम में उन्होंने अपनी ही पार्टी के सांसद के ऊपर आरोप लगाया है. गोपाल मंडल ने कहा है कि जो ट्रैक्टर पर दारू भेजते हैं और अफीम की खेती करते हैं, वह हमारे सांसद हैं. गोपाल मंडल ने यह बयान इस्लामपुर में सार्वजनिक के सभा के दौरान कही.


इस्लामपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि चुनाव में जीत के बाद उन्होंने इस्लामपुर में एक बार भी दर्शन नहीं दिया. विधायक गोपाल मंडल इससे नाराज थे और यही वजह है कि उन्होंने इस्लामपुर में लोगों के सामने अपनी ही पार्टी के सांसद के ऊपर जोरदार हमला बोल दिया. गोपाल मंडल के बयान पर जेडीयू सांसद से जब प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने बस इतना कहा कि जो जैसा रहता है उसे दुनिया वैसे ही नजर आती है. गोपाल मंडल की पत्नी सविता देवी जिला परिषद सदस्य का चुनाव लड़ रही हैं और इसी के चुनाव प्रचार में वह इस्लामपुर पहुंचे थे.