JDU सांसद ललन सिंह को अस्पताल से मिली छुट्टी, प्रदेश उपाध्यक्ष की कोरोना से मौत

JDU सांसद ललन सिंह को अस्पताल से मिली छुट्टी, प्रदेश उपाध्यक्ष की कोरोना से मौत

PATNA : कोरोना की चपेट में आए जेडीयू के सांसद ललन सिंह को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. सांसद ललन सिंह कोरोना संक्रमित  होने के बाद पटना एम्स में भर्ती कराए गए थे, लेकिन अब सेहत में सुधार होने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. जनता दल यूनाइटेड के लिए यह अच्छी खबर है लेकिन बुरी खबर यह है कि पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रोफेसर महेंद्र प्रसाद सिंह की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो गई है.

जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रोफेसर महेंद्र प्रसाद सिंह मधुबनी जिले के रहने वाले थे और वह लंबे अरसे से पार्टी के साथ जुड़े हुए थे. उनके निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक संवेदना व्यक्त की है. पिछले दिनों तबीयत खराब होने के बाद महेंद्र प्रसाद सिंह का लगातार इलाज कराया जा रहा था, लेकिन आखिरकार उनकी मौत हो गई.

वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर का अभी भी इलाज चल रहा है. कोरोना संक्रमित होने के बाद डॉक्टर सीपी ठाकुर पटना एम्स में भर्ती कराए गए हैं और फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है. पटना में कोरोना की वजह से शनिवार को कुल 5 लोगों की जान गई है और 20 दिनों में पटना के 89 लोग कोरोना से मारे गए हैं.