जदयू में 'ऑल इज वेल' ! क्या नीतीश का साथ छोड़ेंगे उनके करीबी मंत्री ? नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने दिया जवाब

जदयू में 'ऑल इज वेल' ! क्या नीतीश का साथ छोड़ेंगे उनके करीबी मंत्री ? नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने दिया जवाब

PATNA : क्या जदयू में सबकुछ पटरी पर है ? जदयू के नेता विधानसभा चुनाव से पहले अपना पाला बदल सकते हैं ? जदयू में अब सीनियर लीडर की अनदेखी हो रही है क्या ? यह तमाम सवाल उस वक्त से पूछे जाने शुरू हो गए हैं जब जदयू के तरफ से राजधानी पटना में बुलाई गई एक बैठक में पार्टी के सबसे सीनियर लीडर और बिहार सरकार के मंत्री नाराज हो गए और कहा कि वो जनता दल के हिस्सा नहीं हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि मैंने मजाक में बोला था और यह सब अफवाह वाली बातें है। 


दरअसल, बिहार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव ने सरेआम यह कह दिया कि वे जनता दल यूनाइटेड में नहीं है। यादव ने कहा कि हम जनता दल (यूनाईटेड) में नहीं हैं। जदयू कार्यालय पहुंचे यादव ने गुस्से में दिखे। उन्होंने कहा कि काहे हमको बुलाए हैं...हम जनता दल में नहीं है। वहीं इसके बाद से ही बिजेंद्र यादव के जदयू छोड़ने की चर्चाएं तेज हो गई है। इसी बीच अब इस मामले में तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिजेंद्र यादव किसी बात से आहत होंगे। सीएम नीतीश ही जानें... हो सकता है वह पाला बदलें। 


तेजस्वी यादव ने कहा कि वैसे तो मुझे इस विषय में कुछ टिका टिपन्नी नहीं करनी चाहिए। वो बुजुर्ग आदमी हैं उनके बारे में हम क्या ही बोलेंगे। हो सकता है की किसी बात को लेकर वो आहत होंगे। अब क्या बात है वह तो जदयू जाने या जो उनको आहत करने वाला है वो जाने या फिर मुख्यमंत्री जानें। हां इतना तो है की बैचनी तो बढ़ी हुई है। 


मालूम हो कि आज सोमवार को जदयू की  संगठानात्मक बैठक है। लोकसभा चुनाव के बाद जदयू पार्टी की बड़ी और अहम बैठक हो रही है। पटना के प्रदेश कार्यालय में आयोजित  इस बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, प्रमंडल प्रभारियों, जिलाध्यक्षों, प्रकोष्ठ प्रभारियों/अध्यक्षों एवं विधानसभा प्रभारियों शामिल हो रहे हैं। इसको लेकर जदयू दफ्तर के बाहर बैनर और होर्डिंग लगा हुआ है। इसमें तमाम नेताओं का फोटो लगा है केवल बिजेंद्र यादव की तस्वीर नहीं लगी है। बैनर पर अपना फोटो न देख ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव का पारा चढ़ गया। उन्होंने यहां तक कह दिया कि हम जनता दल में नहीं हैं। काहे हमको बुलाए हैं। वहीं इसके बाद से ही सियासी गलियारों में चर्चा तेज है। 


उधर तेजस्वी से पूछा गया कि आपकी यात्रा को लेकर जदयू पार्टी में बैचेनी है तो इसको लेकर तेजस्वी ने कहा कि बैचेनी तो बढ़ी हुई है। उन्होंने कहा कि जब वो दरभंगा में कार्यक्रम कर रहे थे तब वहां सीएम नीतीश ने बकायदा सीआईडी और स्पेशल ब्रांच के लोग को भेजा था। पत्रकार के रुप में सीआईडी के लोग बैठे हुए थे। पत्रकार लोग फोटो लेकर बाहर चले गए, जब पूछा गया कि आप लोग नहीं जा रहे तो उन्होंने कार्ड दिखाया। तेजस्वी ने कहा कि,निगरानी तो अच्छे से चल रही है। काश ये निगरानी अपराधियों के खिलाफ की होती तो अलग बात होती।