जेडीयू की जीत पर बोले तेजस्वी, जनता के जनादेश का हम सम्मान करते हैं

जेडीयू की जीत पर बोले तेजस्वी, जनता के जनादेश का हम सम्मान करते हैं

PATNA: बिहार विधानसभा उपचुनाव के दोनों सीटों पर JDU की जीत पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कह कि हार जीत चुनाव में चलता रहता है। हमलोगों ने कड़ा मुकाबला हर जगह दिया। हमने सारे मुद्दे को प्रमाण ने साथ उठाया। इलेक्शन कमीशन के सामने भी बातें रखी। तेजस्वी ने कहा कि आज भी हम 75 सीट पर सबसे बड़ी पार्टी के रूप में हैं। बिहार की जनता बदलाव चाहती है और बदलाव होकर रहेगा।  


मीडिया कर्मियों ने तेजस्वी यादव से यह पूछा कि दोनों सीटे फिर से जेडीयू के पास रह गयी है तब इस पर तेजस्वी ने कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया उसका हम सम्मान करते है। हमलोगों को लोकतंत्र में विश्वास रखा है और जनादेश का सम्मान किया है।


तेजस्वी ने कहा कि 1995 में जब जनता दल था तब हमलोगों ने कुशेश्वरस्थान से चुनाव लड़ा था। जब से राष्ट्रीय जनता दल बना तब से हमलोग कुशेश्वरस्थान में चुनाव नहीं लड़े। हमने हर मुद्दे को मजबूत विपक्ष होने के नाते चुनाव में जनता के समक्ष रखा। 


पहली बार कुशेश्वरस्थान से लड़ने के बाद हमलोगों ने अच्छा मुकाबला किया। ऐसा मुकाबला किया जो मंत्री सत्ता में बैठे है जो गांव के हालात को भुल गये थे कि गांव किस स्थिति में है उन्हें इस स्थिति से अवगत कराया। वही इस दौरान तेजस्वी यादव ने कह दिया कि बिहार की जनता बदलाव चाहती है और बदलाव होकर रहेगा।